Friday, Mar 29 2024 | Time 21:26 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


आम्रपाली दुबे पर फिल्माया ‘लगा के वैसलीन’ गाना रिलीज

मुंबई 29 फरवरी (वार्ता) भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार अभिनेत्री आम्रपाली दुबे का ‘लगा के वैसलीन’ रिलीज कर दिया गया है।
भोजपुरी की सुपरहिट फ़िल्म ‘मेहंदी लगाके रखना’ में ‘लगाके फेयर लवली’ ने दर्शकों को झूमने को मजबूर कर दिया था। वहीं अब इस फिल्‍म के तीसरे पार्ट में आम्रपाली दुबे पर फिल्माया ‘लगा के वैसलीन’ गाना रिलीज कर दिया गया है। इस गाने को खेसारीलाल यादव और प्रियंका सिंह ने गाया है। लिरिक्‍स यादव राज ने तैयार किया है, जबकि फिल्‍म के संगीतकार रजनीश मिश्रा हैं।
आम्रपाली दुबे ने फ़िल्म ‘मेहंदी लगाके रखना-3’ का स्‍पेशल गाना ‘लगा के वैसलीन’ को लेकर खुशी जताई है और कहा कि वे इस फिल्‍म का हिस्‍सा बनकर रोमांचक महसूस कर रही हैं। उन्होंने फिल्‍म को शुभकामनाएं देते कहा कि दर्शकों को उनका काम पसंद आयेगा और फिल्‍म भी।
फिल्‍म के निर्माता निशांत उज्‍जवल ने गाने को मिले रिस्‍पांस से बेहद खुश जतायी है। उन्‍होंने दावा किया है कि आम्रपाली दुबे पर फिल्‍माया गया यह गाना न सिर्फ कई रिकॉर्ड ब्रेक करेगा, बल्कि फिल्‍म के प्रति दर्शकों में आकर्षण भी पैदा करेगा।
गौरतलब है कि यशी फिल्‍म्‍स, अभय सिन्‍हा और ईज माय ट्रिप डॉट कॉम प्रस्‍तुत और रेणु विजय फिल्‍म्‍स इंटरटेंमेंट बैनर तले बनी भोजपुरी फ़िल्म ‘मेहंदी लगाके रखना-3’ में खेसारीलाल यादव के अलावा सहर अफसा ऋतु सिंह, आम्रपाली दुबे, श्रद्धा नवल, मनोज सिंह टाइगर, बृजेश त्रिपाठी, रोहित सिंह मटरू,की भी अहम भमिका है।
प्रेम, उप्रेती
वार्ता
image