Wednesday, Apr 24 2024 | Time 00:07 Hrs(IST)
image
खेल


आयुष और डालिमा बने सर्वश्रेष्ठ फुटबॉलर

आयुष और डालिमा बने सर्वश्रेष्ठ फुटबॉलर

नयी दिल्ली, 09 दिसंबर (वार्ता) आयुष अधिकारी और डालिमा छिब्बर को पहली दिल्ली फुटबॉल अवॉर्ड्स नाइट में सोमवार को क्रमश: वर्ष का सर्वश्रेष्ठ पुरुष और महिला फुटबॉलर चुना गया।

आयुष ने 2018-19 के संतोष ट्राफी सत्र में दिल्ली के लिए सर्वाधिक छह गोल किए थे। उन्हें सर्वश्रेष्ठ पुरुष फुटबॉलर का खिताब मिला जबकि राष्ट्रीय टीम की सदस्य और डिफेंडर डालिमा को सर्वश्रेष्ठ महिला खिलाड़ी का पुरस्कार मिला। फुटबॉल दिल्ली के अध्यक्ष शाजी प्रभाकरण और अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ के महासचिव कुशल दास ने खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया।

पुरस्कार 34 वर्गों में दिए गए। रुद्रांश सिंह को सर्वश्रेष्ठ युवा पुरुष खिलाड़ी और अवेका सिंह को सर्वश्रेष्ठ युवा महिला खिलाड़ी टीम का खिताब मिला। परितोष शर्मा को सर्वश्रेष्ठ पुरुष कोच और दिशा मल्होत्रा को सर्वश्रेष्ठ महिला कोच का पुरस्कार मिला। गढ़वाल हीरोज को सर्वश्रेष्ठ पुरुष क्लब और हंस फुटबॉल क्लब को सर्वश्रेष्ठ महिला क्लब का पुरस्कार मिला।

राज, शोभित

वार्ता

More News
लखनऊ सुपर जायंट्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से हराया

लखनऊ सुपर जायंट्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से हराया

23 Apr 2024 | 11:47 PM

चेन्नई 23 अप्रैल (वार्ता) मार्कस स्टॉयनिस नाबाद (124) और निकोलस पूरन (34) रनों की शानदार पारियों की मदद से लखनऊ सुपर जायंट्स ने मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 39वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से हरा दिया है।

see more..
चेन्नई सुपर किंग्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स को दिया 211 रनों का लक्ष्य

चेन्नई सुपर किंग्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स को दिया 211 रनों का लक्ष्य

23 Apr 2024 | 9:50 PM

चेन्नई 23 अप्रैल (वार्ता) ऋतुराज गायकवाड़ नाबाद (108) की शतकीय और शिवम दुबे (66) रनों की अर्धशतकीय आतिशी पारियों के दम पर चेन्नई सुपर किंग्स ने मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 39वें मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स को जीत के लिए 211 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image