Wednesday, Apr 24 2024 | Time 16:17 Hrs(IST)
image
खेल


आयरलैंड को इस सीरीज से बहुत कुछ सीखने को मिलेगा: पनेसर

आयरलैंड को इस सीरीज से बहुत कुछ सीखने को मिलेगा: पनेसर

जयपुर, 04 अगस्त (वार्ता) इंग्लैंड के पूर्व लेफ्ट आर्म स्पिनर मोंटी पेनेसर का मानना है कि आयरलैंड को इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से बहुत कुछ सीखने को मिलेगा।

विश्व चैंपियन इंग्लैंड ने आयरलैंड से पहले दो वनडे जीतकर सीरीज में 2-0 की अपराजेय बढ़त बना ली है। यह सीरीज आईसीसी वर्ल्ड कप सुपर लीग का हिस्सा है जो 2023 में भारत में होने वाले विश्व कप का क्वालीफायर है। इस सुपर लीग में हर मैच जीतने पर 10 अंक मिलते हैं। इंग्लैंड के खाते में 20 अंक हो चुके हैं।

पहले दो वनडे में पराजय के बावजूद आयरलैंड ने विश्व चैंपियन टीम के खिलाफ संघर्ष करने का जज्बा दिखाया है। आयरलैंड ने दूसरा वनडे तो चार विकेट से हारा था जबकि एक समय उसने छह विकेट जल्दी निकालकर इंग्लैंड को संकट में डाल दिया था।

38 वर्षीय पनेसर ने स्पोर्ट्सटाइगर शो क्रिकेट टॉक्स विद मोंटी पनेसर में कहा कि आयरलैंड को इस सीरीज से काफी सीखने मिलेगा। उन्होंने कहा, “आयरलैंड को क्रिकेट के बारे में काफी कुछ सीखने मिलेगा। उन्हें पता चलेगा कि वह इस समय कहां खड़े हैं और उन्हें कहां जाना है।”

शोभित राज

वार्ता

More News
आईपीएल के 39वें मैच के बाद की अंक तालिका

आईपीएल के 39वें मैच के बाद की अंक तालिका

23 Apr 2024 | 11:52 PM

चेन्नई 23 अप्रैल (वार्ता) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में मंगलवार को खेले गये 39वें मैच के बाद टीमों की अंक तालिका इस प्रकार है:-

see more..
लखनऊ सुपर जायंट्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से हराया

लखनऊ सुपर जायंट्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से हराया

23 Apr 2024 | 11:47 PM

चेन्नई 23 अप्रैल (वार्ता) मार्कस स्टॉयनिस नाबाद (124) और निकोलस पूरन (34) रनों की शानदार पारियों की मदद से लखनऊ सुपर जायंट्स ने मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 39वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से हरा दिया है।

see more..
image