Thursday, Apr 18 2024 | Time 18:32 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


आरएसएस ने निकाला पथ संचलन

जयपुर 19 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) ने विजयादशमी पर आज राजधानी जयपुर सहित कई स्थानों पर शस्त्र पूजन किया तथा पथ संचलन निकाला।
इस अवसर पर जयपुर में पथ संचलन शहर के मुख्य मार्गों से होता हुआ गुजरा और इस दौरान जगह-जगह लोगों ने पुष्प वर्षा कर पथ संचलन का स्वागत किया। पथ संचलन महावीर नगर, अंबे नगर, गोविंद नगर, आदर्श नगर, विश्वविद्यालय मार्ग, मालवीय नगर, विवेकानंद मार्ग, मानसरोवर, खातीपुरा, झोटवाड़ा तथा अन्य कई जगहों पर पथ संचलन निकाला गया।
इस दौरान संघ की गणवेश में कदम से कदम मिलाते हुए चल रहे स्वयंसेवकों ने शहर के विभिन्न हिस्सों में अनुशासन की एक मिसाल पेश की।
अजमेर में निकाले गये पथ संचलन में शिक्षा राज्यमंत्री वासुदेव देवनानी और नगर निगम के महापौर धर्मेंद्र गहलोत ने भी शिरकत की। ये सभी संघ की गणवेश में कदम से कदम मिलाते हुए चल रहे थे। पथ संचलन के दरगाह बाजार पहुंचने पर ख्वाजा साहब की दरगाह के सामने भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के शहर जिलाध्यक्ष शफीक खान की अगुवाई में पुष्प वर्षा कर इसका स्वागत किया गया।
इसी तरह राज्य में श्रीगंगानगर, प्रतापगढ, बीकानेर सहित अन्य जिलों में भी आरएसएस की ओर से पथ संचलन निकाला गया।
जोरा
वार्ता
More News
मोदी, शाह, सोनिया, राहुल सहित कई नेताओं ने किया चुनाव प्रचार

मोदी, शाह, सोनिया, राहुल सहित कई नेताओं ने किया चुनाव प्रचार

17 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 17 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में लोकसभा चुनाव में 19 अप्रैल को पहले चरण में 12 लोकसभा क्षेत्रों में होने वाले चुनाव के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे , कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी एवं राहुल गांधी, केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह, प्रदेश के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा, पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सहित विभिन्न राजनीतिक दलों के कई नेताओं ने अपने प्रत्याशियों के समर्थन में चुनाव प्रचार किया।

see more..
शाह 20 अप्रैल को कोटा में आम सभा को करेंगे संबोधित

शाह 20 अप्रैल को कोटा में आम सभा को करेंगे संबोधित

17 Apr 2024 | 9:57 PM

कोटा,17 अप्रैल (वार्ता) केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह 20 अप्रैल को कोटा में भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला के समर्थन में आम सभा को संबोधित करेंगे।

see more..
image