Friday, Apr 19 2024 | Time 15:12 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


आरसीए ने पाकिस्तानी खिलाडियों की तस्वीरें हटायीं

जयपुर, 18 फरवरी (वार्ता) राजस्थान क्रिकेट संघ (आरसीए) ने जम्मू कश्मीर के पुलमावा में आतंकवादी हमले के विरोध में सवाई मान सिंह स्टेडियम में लगीं तस्वीरों में से पाकिस्तानी खिलाड़ियों की तस्वीरें हटा दी हैं।
आरसीए के संयुक्त सचिव महेन्द्र नाहर ने आज बताया कि हमले में शहीद वीर सैनिकों को श्रदांजलि देने और भारत में आतंकवाद को बढ़ावा देने वाले पाकिस्तान का कड़ा विरोध जताते हुए आरसीए के अध्यक्ष सीपी जोशी के निर्देशानुसार सवाई मान सिंह स्टेडियम के विभिन्न ब्लॉक से पाकिस्तानी खिलाडियों कीं तस्वीरें हटा दी गई हैं। उन्होने बताया कि देशभर में देश में पाकिस्तान विरोधी माहौल है। सभी इसके लिए पाकिस्तान को जिम्मेदार मानते हैं।
इससे पहले आरसीए ने शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी। इस अवसर पर समस्त राजस्थान क्रिकेट संघ पदाधिकारियों , खिलाड़ियों ने आशा व्यक्त की क़ि सरकार जल्दी ही देश से आतंकवाद को समाप्त करने एवं पाकिस्तान से इस हमले का बदला लेने के लिए कड़ा कदम उठायेगी।
सुनील
वार्ता
More News
राजस्थान में प्रथम चरण में दो केंद्रीय मंत्रियों सहित 114 प्रत्याशी आजमा रहे हैं चुनावी भाग्य

राजस्थान में प्रथम चरण में दो केंद्रीय मंत्रियों सहित 114 प्रत्याशी आजमा रहे हैं चुनावी भाग्य

18 Apr 2024 | 11:44 PM

जयपुर 18 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में शुक्रवार को हो रहे चुनाव में दो केंद्रीय मंत्री, दो सांसद, तीन पूर्व सांसद, राज्य के आधा दर्जन पूर्व मंत्री और तीन पूर्व विधायक सहित 114 प्रत्याशी चुनाव मैदान में अपना चुनावी भाग्य आजमा रहे हैं।

see more..
image