Thursday, Apr 25 2024 | Time 10:50 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


आवास निर्माण प्रगति की सतत मॉनीटरिंग करें: मिश्रा

भोपाल, 22 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने पुलिस आवास निर्माण कार्य की समीक्षा करते हुए अधिकारियों को सतत मॉनीटरिंग करने के निर्देश दिये।
आधिकारिक जानकारी के अनुसार डॉ मिश्रा ने बैठक में प्रदेश स्तर पर पुलिसकर्मियों की आवास संबंधी समस्या के निराकरण के लिये और अधिक आवासों के निर्माण के लिये प्रस्ताव तैयार करने के निर्देश भी दिये। प्रदेश में पुलिस हाउसिंग बोर्ड द्वारा अभी 6 हजार 500 आवासों का निर्माण किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि आवासों का निर्माण गुणवत्तापूर्ण होना चाहिये। समय-समय पर निर्माण कार्य की प्रगति की आवश्यक समीक्षा कर निर्माण कार्य समय-सीमा में पूर्ण किया जाना सुनिश्चित करें।
बैठक में एडीजी (योजना) अनिल कुमार, एडीजी (प्रशासन) अन्वेष मंगलम, एडीजी (एसएएफ) मिलिन्द कानस्कर, एडीजी एवं ओएसडी (होम) अशोक अवस्थी और सचिव शाहिद अबसार मौजूद रहे।
बघेल
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image