Friday, Mar 29 2024 | Time 19:30 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


आढ़ती और किसानों की समस्याओं का समाधान जल्द - औजला

आढ़ती और किसानों की समस्याओं का समाधान जल्द - औजला

अमृतसर, 20 जुलाई (वार्ता)अमृतसर से कांग्रेस सांसद गुरजीत सिंह औजला ने शनिवार को कहा कि आढ़तियाें, किसानों और मज़दूरों की समस्याओं को जल्दी ही समाधान किया जाएगा।

श्री औजला ने आज अनाज मंडी भगतांवाला में एक विशेष समागम के दौरान उपस्थित आढ़तियाें, किसानों और मज़दूरों को संबोधन करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह के नेतृत्व में पंजाब सरकार की तरफ से आढ़ती -किसानों -मज़दूरों को आ रही मुश्किलों का जल्द समाधान किया जायेगा। इस अवसर पर उन्होंने मंडी भगतांवाला के 12 करोड़ की लागत के साथ किये जा रहे विकास कामों का जायज़ा लिया और काम में तेज़ी लाने के लिए आधिकारियों को निर्देश दिए।

किसानों और आढ़तियाें द्वारा मंडी भगतांवाला के रास्ते पर फाटक और रेलवे ओवर ब्रिज बनाने की माँग पर उन्होंने कहा कि इस सम्बन्धित केंद्रीय रेलवे मंत्री के साथ मुलाकात कर इसे प्रमुखता से हल किया जायेगा। उन्होंने कहा कि मंडी भगतांवाला की ओर जाते रास्ते को बेहतर बनाया जायेगा।

More News
फाजिल्का जिले में  नौ किग्रा से अधिक हेरोइन बरामद

फाजिल्का जिले में नौ किग्रा से अधिक हेरोइन बरामद

29 Mar 2024 | 6:50 PM

जालंधर 29 मार्च (वार्ता) सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के सतर्क जवानों ने एक बार फिर पंजाब सीमा पर नशीले पदार्थों की तस्करी करने की पाकिस्तानी तस्करों की नापाक कोशिश को नाकाम कर दिया है।

see more..
हिमाचल में आग की भेंट चढ़ा 40 कमरों का मकान, सात परिवार हुए बेघर

हिमाचल में आग की भेंट चढ़ा 40 कमरों का मकान, सात परिवार हुए बेघर

29 Mar 2024 | 6:48 PM

शिमला, 29 मार्च (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के जिला में उपमंडल रोहड़ू के अंतर्गत आते नावर क्षेत्र की ग्राम पंचायत शरोंथा के बरेष्टू गांव में एक मकान में अचानक आग लग गई जिसके कारण सात परिवार बेघर हो गए।

see more..
image