Friday, Mar 29 2024 | Time 00:36 Hrs(IST)
image
खेल


इंग्लैंड 2021 में न्यूजीलैंड, श्रीलंका, पाकिस्तान, भारत की करेगा मेजबानी

इंग्लैंड 2021 में न्यूजीलैंड, श्रीलंका, पाकिस्तान, भारत की करेगा मेजबानी

लंदन, 25 जनवरी (वार्ता) इंग्लैंड क्रिकेट टीम इस वर्ष न्यूजीलैंड, श्रीलंका, पाकिस्तान और भारत की मेजबानी करेगी। इसका शंखनाद न्यूजीलैंड के साथ दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला के साथ होगा। इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने घोषणा की है कि इंग्लैंड श्रीलंका दौरे के बाद विश्व टेस्ट रैंकिंग की शीर्ष टीम न्यूजीलैंड के साथ घरेलू मैदानों पर दो टेस्ट खेलेगा।

ईसीबी के मुताबिक न्यूजीलैंड के खिलाफ पहला टेस्ट आगामी दो जून से लॉर्ड्स और दूसरा मैच 10 जून से एजबस्टन में खेला जाएगा। इसके बाद श्रीलंकाई टीम सीमित ओवर श्रृंखला के लिए इंग्लैंड पहुंचेगी। वह यहां पहले से घोषित तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के अलावा तीन मैचों की टी-20 श्रृंखला में भी इंग्लैंड से भिड़ेगी। पहला टी-20 मैच 23 जून और दूसरा 24 जून को सोफिया गार्डन, जबकि तीसरा और अंतिम मैच 26 जून को एजिस बॉल में खेला जाएगा। इसके बाद टीम चेस्टर ली स्ट्रीट में पहला एक दिवसीय मैच खेलेगी। दूसरा और तीसरा मैच क्रमश: ओवल और ब्रिस्टल काउंटी ग्राउंड में होगा।

ईसीबी ने बताया कि श्रीलंका के बाद इंग्लैंड जुलाई में पाकिस्तान की मेजबानी करेगा जो तीन टी-20 और तीन वनडे मैच खेलेगी। इसके बाद भारतीय टीम अगस्त से पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी।

सं राज

वार्ता

More News
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

28 Mar 2024 | 9:52 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए 186 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image