Thursday, Apr 25 2024 | Time 19:38 Hrs(IST)
image
खेल


इंग्लैंड चायकाल तक तीन विकेट पर 112

इंग्लैंड चायकाल तक तीन विकेट पर 112

मैनचेस्टर, 16 जुलाई (वार्ता) इंग्लैंड की वेस्ट इंडीज के खिलाफ दूसरे क्रिकेट टेस्ट में भी लड़खड़ाती शुरुआत हुई और उसने पहले दिन गुरूवार को चायकाल तक अपने तीन विकेट 112 रन पर गंवा दिए।

वेस्ट इंडीज के कप्तान जैसन होल्डर ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण करने का फैसला किया। बारिश के कारण मैदान गीला होने से टॉस में विलम्ब हुआ था। लंच तक 132 ओवर का खेल हुआ था जिसमें इंग्लैंड ने एक विकेट खोकर 29 रन बनाये थे।

लंच से पहले इंग्लैंड का एकमात्र विकेट रोरी बर्न्स के रूप में गिरा था जिन्हे ऑफ स्पिनर रोस्टन चेज ने पगबाधा किया। बर्न्स ने 35 गेंदों पर 15 रन में एक चौका लगाया। बर्न्स के आउट होते ही लंच हो गया।

चेज ने लंच के बाद पहली ही गेंद पर जैक क्राउली को लेग स्लिप पर कप्तान जैसन होल्डर के हाथों कैच करा दिया। क्राउली का खाता भी नहीं खुला। डॉम सिब्ली ने एक छोर संभालकर खेलते हुए तीसरे विकेट के लिए कप्तान जो रुट के साथ 52 रन की महत्वपूर्ण साझेदारी की। रुट अपने दूसरे बच्चे के जन्म के कारण पहले टेस्ट में नहीं खेल पाए थे।

रुट ने अलजारी जोसफ की गेंद को कट करने की कोशिश की लेकिन गेंद बल्ले का किनारा लेते हुए स्लिप में होल्डर के हाथों में समा गयी। रुट ने 49 गेंदों पर 23 रन में दो चौके लगाए। इंग्लैंड का तीसरा विकेट 81 के स्कोर पर गिरा।

सिब्ली ने चायकाल तक बेन स्टोक्स के साथ इंग्लैंड को कोई और नुकसान नहीं होने दिया। चायकाल के समय सिब्ली 46 और स्टोक्स 18 रन बनाकर क्रीज पर थे।

राज

वार्ता

More News
पाकिस्तान की बिस्माह मारूफ ने क्रिकेट से लिया संन्यास

पाकिस्तान की बिस्माह मारूफ ने क्रिकेट से लिया संन्यास

25 Apr 2024 | 3:44 PM

कराची, 25 अप्रैल (वार्ता) पाकिस्तान महिला टीम की पूर्व कप्तान बिस्माह मारूफ ने तत्काल प्रभाव से क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा की।

see more..
चोटिल रिजवान और नियाजी टी-20 श्रृंखला से हुये बाहर

चोटिल रिजवान और नियाजी टी-20 श्रृंखला से हुये बाहर

25 Apr 2024 | 3:39 PM

कराची 25 अप्रैल (वार्ता) चोटिल विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्‍मद रिजवान और इरफान खान नियाजी न्‍यूजीलैंड के खिलाफ चल रही टी-20 श्रृंखला के शेष मैचों से बाहर हो गए हैं।

see more..
image