Tuesday, Mar 19 2024 | Time 15:03 Hrs(IST)
image
भारत


इंदिरा गांधी हवाईअड्डे में फर्जी टिकट से घुसने वाला विदेशी गिरफ्तार

नयी दिल्ली 19 सितंबर (वार्ता) केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) ने फर्जी टिकट से हवाईअड्डे परिसर में घुसने वाले डच मूल के एक विदेशी नागरिक को दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर गिरफ्तार किया है।
सीआईएसएफ के मुताबिक मंगलवार को अपराह्न 13.45 बजे सीआईएसएफ के एक जवान ने देखा कि एक विदेशी यात्री टर्मिनल तीन के चेक-इन क्षेत्र में संदिग्ध तरीके से घूम रहा था, जिसे गिरफ्तार पूछताछ की गयी।
पूछताछ के दौरान उसने अपना नाम करताल ओजर और खुद को डच नगारिक बताया। उसने खुलासा किया कि दुशानबे के लिए जाने वाली ओजेएससी ‘ताजिक एयर’ विमान की संशोधित टिकट दिखाने बाद वह टर्मिनल पहुंचा। वह अपनी महिला मित्र को छोड़ने के लिए आया था जोकि उसी विमान से यात्रा कर रही थी।
सीआईएसएफ ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी को अन्य कानूनी कार्रवाई के लिए दिल्ली पुलिस के हवाले कर दिया गया है। दिल्ली पुलिस ने विदेशी नागरिक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता के तहत प्राथमिकी दर्ज की है।
रमेश टंडन
वार्ता
More News
अवमानना ​​नोटिस का जवाब नहीं देने पर बाबा रामदेव को व्यक्तिगत रूप से अदालत में  पेश होने का आदेश

अवमानना ​​नोटिस का जवाब नहीं देने पर बाबा रामदेव को व्यक्तिगत रूप से अदालत में पेश होने का आदेश

19 Mar 2024 | 1:06 PM

नयी दिल्ली, 19 मार्च (वार्ता) उच्चतम न्यायालय ने योग गुरु बाबा रामदेव को पतंजलि आयुर्वेद के 'भ्रामक' विज्ञापनों के मामले में उनके खिलाफ अदालत की अवमानना ​​कार्रवाई के तहत जारी कारण बताओ नोटिस का जवाब दाखिल नहीं करने पर व्यक्तिगत रूप से अदालत में पेश होने का मंगलवार को निर्देश दिया।

see more..
झारखंड के राज्यपाल को तेलंगाना का अतिरिक्त प्रभार

झारखंड के राज्यपाल को तेलंगाना का अतिरिक्त प्रभार

19 Mar 2024 | 1:11 PM

नयी दिल्ली 19 मार्च (वार्ता) राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने तेलंगाना की राज्यपाल और पुडुचेरी की उपराज्यपाल के रूप में डॉ. तमिलिसाई सौंदरराजन का इस्तीफा स्वीकार कर लिया है तथा झारखंड के राज्यपाल को इनका अतिरिक्त प्रभार सौंपा है।

see more..
वायु सेना के लडाकू विमानों ने आंध्र प्रदेश में राष्‍ट्रीय राजमार्ग से भरी उड़ान

वायु सेना के लडाकू विमानों ने आंध्र प्रदेश में राष्‍ट्रीय राजमार्ग से भरी उड़ान

19 Mar 2024 | 12:33 PM

नयी दिल्ली 19 मार्च (वार्ता) वायु सेना के लड़ाकू और परिवहन विमानों ने आंध्र प्रदेश के बापटला जिले के अडांकी में राष्‍ट्रीय राजमार्ग पर लैंडिंग और उड़ान भर कर एक बार फिर अपनी क्षमता और कौशल का परिचय दिया है।

see more..
image