Thursday, Apr 25 2024 | Time 22:32 Hrs(IST)
image
बिजनेस


इंदौर बाजार

शक्कर में मांग कमजोर, खोपरा गोला सस्ता, खाद्य तेलों में ग्राहकी घटी, दलहनों के भाव मजबूत, दालें महंगी
इंदौर 21 नवंबर (वार्ता) सियागंज किराना बाजार में खोपरा गोला में ग्राहकी कमी से भाव नरमी लिए रहे। वहीं मांग कमी से शक्कर सस्ती बिकी। सोयाबीन रिफाइंड तथा मूंगफली तेल में ग्राहकी कमी से मंदा दर्ज किया गया। मिलगत कमी के साथ दलहन में लिवाली से भाव ऊंचे रहे। दालें महंगी बिकी।
किराना बाजार
शक्कर में मांग कमी लिए रही। इसमें कामकाज 3200 से 3230 रुपये के स्तर पर चला। शक्कर की उपलब्धता 07 गाड़ी रही। खोपरा बूरा में मांग सुस्त बताई गई, इससे भाव नरमी लिए रहे। वहीं खोपरा गोला में उठाव रहा।
तेल -तिलहन
खाद्य तेल बाजार में मांग कमी से सोयाबीन रिफाइंड तेल के साथ मूंगफली तेल में भाव कम हुए। तिलहन मांग से सोयाबीन में कीमत ऊंची बोली गई वहीं सरसों मंदी बिकी।
दाल-दलहन
स्थानीय संयोगितागंज अनाज मंडी में मिलगत कमी से चना, मसूर, तुअर, मूंग के साथ उड़द में 100 से 150 रुपये क्विंटल की बढ़त हुई। इस बीच दालों में तुअर तथा मसूर दाल में भाव तेजी लिए बताए गए।
सं शुक्ला
जारी वार्ता
More News
पारस हेल्थकेयर ने गुरुग्राम में 300 बिस्तरों के अस्पताल के लिए किया भूमि पूजन

पारस हेल्थकेयर ने गुरुग्राम में 300 बिस्तरों के अस्पताल के लिए किया भूमि पूजन

25 Apr 2024 | 6:51 PM

गुरूग्राम, 25 अप्रैल (वार्ता) अस्पताल श्रृंखला कंपनी पारस हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के गुरुग्राम में 2006 में 300 बिस्तरों के लिए प्रस्तावित नए अस्पताल के लिए आज भूमि पूजन किया।

see more..
image