Thursday, Apr 25 2024 | Time 07:41 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


इटावा में अपहरण के बाद सामूहिक बलात्कार के बाद किशोरी की हत्या, शव बरामद

इटावा ,13 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के सहसो इलाके से अगवा की गई किशोरी की सामूहिक बलात्कार के बाद हत्या दी,जिसका जंगल से बरामद किया गया है ।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने आज यहाँ बताया कि तीन दिन पूर्व अपनी मां के साथ मजदूरी कर खेत से घर आ रही किशोरी का रास्ते में ही कुअपहरण कर लिया गया। शक के तौर पर कई ग्रामीणों को उसी दिन पुलिस ने उठाकर पूछताछ शुरू की और तीसरे दिन किशोरी का शव जंगल से बरामद किया गया। परिजनों ने सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जाहिर की है।
उन्होंने बताया कि सहसों इलाके की एक किशोरी अपनी मां के साथ खेत से मजदूरी कर शुक्रवार शाम पांच बजे अपने घर वापस आ रही थी। इसी दौरान मां और पुत्री के बीच कुछ झाड़ियों का फासला हो गया था। इसी बीच वहां पहले से घात लगाए बैठे आरोपियों ने किशोरी का अपहरण कर लिया। घर पहुंची पीडिता ने घटना परिजनों को बताई। उसके बाद घंटों की तलाश के बाद संबंधित थाने में सूचना दी। जिसमें शक के आधार पर गांव के ही कई युवकों को पुलिस शाम को ही थाने उठा ले गयी और तीन दिन तक पुलिस लगातार पूछताछ में ही जुटी रही, तब तक किशोरी की दुष्कर्म के बाद हत्या कर जंगल में फेंक दिए जाने की घटना का पता चला।
श्री मिश्र ने घटना के तीसरे दिन आरोपी को लेकर जंगल में पहुंची और किशोरी का शव बरामद कर लिया गया। बाद मौके पर बुलाई गई फॉरेंसिंग और डॉग स्कॉट टीम ने गहनता से जांच पड़ताल की। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। शव मिलने के बाद आक्रोशित परिजनों ने आरोपी के घर पर धावा बोलने का प्रयास किया। मृतका के पिता का आरोप है कि वह दो वर्ष से आरोपी के खिलाफ संबंधित थाना से लेकर पुलिस के आला अधिकारियों तक शिकायत दर्ज करा चुके हैं। लेकिन इसके बावजूद भी उनकी शिकायत पर तवज्जो नहीं दी और दुश्मनी के चलते उनकी पुत्री का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई। दूसरी ओर पुलिस मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़कर देख रही है।
सं त्यागी
वार्ता
More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image