Thursday, Apr 25 2024 | Time 17:24 Hrs(IST)
image
बिजनेस


इन्वेस्टर्स क्लीनिक ने अंतरराष्ट्रीय कारोबार बढ़ा रखा दोहा के बाजार में कदम

नयी दिल्ली, 18 फरवरी (वार्ता) अचल संपत्ति क्षेत्र की अग्रणी परामर्शदाता इन्वेस्टर्स क्लीनिक ने दुबई और सिंगापुर में कारोबार में मिली बड़ी सफलता के बाद अब कतर की राजधानी दोहा में अपना कार्यालय खोला है।
कंपनी के संस्थापक हनी कात्याल ने मंगलवार को दोहा में कारोबार प्रारंभ करने के बारे में कहा,“ सिंगापुर और दुबई में पहचान कायम करने के बाद दोहरा में अपने सफल और प्रमाणित व्यवसाय माडल को लागू करने को लेकर अति प्रसन्नता हो रही है। दोहा कारोबार के सकारात्मक और लाभदायक परिणाम मिलने की उम्मीद है। हमें भरोसा है कि प्रवासी भारतीयों की भारतीय अचल संपत्ति में दिलचस्पी बढ़ेगी और पहले ही वर्ष में दोहा में अच्छे कारोबार का लक्ष्य है।”
श्री कात्याल ने कहा कि कंपनी ने अचल संपत्ति क्षेत्र में परामर्शदाता सेवाएं देने में महारथ हासिल की है और इन्वेस्टर्स क्लीनिक ने आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) और मशीन लर्निंग सक्षम तकनीक पेश करने में बड़ी सफलता पाई।
कंपनी निदेशक और अंतरराष्ट्रीय कारोबार प्रमुख अंकुश आहूजा ने दोहा के बाजार में प्रवेश करने पर खुशी जताते हुए कहा,‘4 एक संगठन के रुप में इन्वेस्टर्स क्लिनिक ने चुनौतीपूर्ण अचल संपत्ति बाजार में भी लगातार बेहतर कारोबार कर इस क्षेत्र के अन्य समूहों के लिए एक उच्च मानक कायम किया है। नवाचार, एकाग्रता और टीम वर्क कंपनी की सफलता का मुख्य आधार है। कंपनी अपने ग्राहकों और निवेशकों को उच्च स्तरीय सेवा, विश्वसनीय सलाह और अटूट रिश्ता बनाये रखने में विश्वास रखती है।
इन्वेस्टर्स क्लीनिक के देश भर में 35 कार्यालयों का मजबूत नेटवर्क है। दुबई और सिंगापुर के बाद दोहा के बाजार में प्रवेश किया है। कंपनी का ब्रांड मूल्य 2000 करोड़ रुपए और सालाना कारोबार 300 करोड रुपए से अधिक है। कंपनी 200 से अधिक डेवलपर्स के साथ काम कर रही है।
मिश्रा.श्रवण
वार्ता
More News
पेट्रोल और डीजल की कीमतें स्थिर

पेट्रोल और डीजल की कीमतें स्थिर

25 Apr 2024 | 3:52 PM

नयी दिल्ली 25 अप्रैल (वार्ता) अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर कच्चे तेल की कीमतों में जारी गिरावट के बीच घरेलू स्तर पर पेट्रोल और डीजल के दाम आज स्थिर रहे, जिससे दिल्ली में पेट्रोल 94.72 रुपये प्रति लीटर तथा डीजल 87.62 रुपये प्रति लीटर पर पड़े रहे।

see more..
image