Friday, Mar 29 2024 | Time 19:29 Hrs(IST)
image
दुनिया


इमरान में कार्यकाल पूरा करने की क्षमता नहीं: बिलावल

कराची, 21 अक्टूबर (वार्ता) पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो जरदारी ने दावा किया है कि प्रधानमंत्री इमरान खान में अपना कार्यकाल पूरा करने की क्षमता नहीं है क्योंकि देश की सभी राजनीतिक ताकतों और जनता के पास उनकी कठपुतली सरकार के खिलाफ आंदोलन करने के अलावा कोई अन्य विकल्प नहीं बचा है।
समाचार पत्र ‘द डान’ की रिपोर्ट के अनुसार पीपीपी नेता ने रविवार को जिन्ना पोस्ट ग्रेजुएट मेडिकल सेंटर का दौरा करने के बाद यह बात कही। उन्हाेंने कहा कि मौजूदा इमरान खान सरकार देश को सही दिशा में ले जाने में सक्षम नहीं है और यही कारण है कि आज पाकिस्तान में हर व्यक्ति सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ आवाज उठा रहा है।
उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी इस सरकार के खिलाफ निश्चित तौर पर आंदोलन करेगी लेकिन वह लोकतंत्र को पटरी से उतारने वाले किसी भी कृत्य का हिस्सा नहीं बनेंगे और न ही किसी को ऐसा करने की अनुमति देंगे।
उन्होंने कहा कि आज हर कोई इस कठपुतली सरकार से ऊब गया है और प्रत्येक राजनीतिक पार्टी और हर पेशे से जुड़े लोग सरकार की नीतियों से परेशान हैं और इसे देखकर वह निश्चित तौर पर कह सकता हैं कि यह सरकार अपना कार्यकाल पूरा नहीं कर सकेगी।
जितेन्द्र.श्रवण
वार्ता
More News
अमेरिका इज्जत बचाने के लिए गाजा युद्धविराम पर यूएनएससी प्रस्ताव अपनाने पर हुआ सहमत: लावरोव

अमेरिका इज्जत बचाने के लिए गाजा युद्धविराम पर यूएनएससी प्रस्ताव अपनाने पर हुआ सहमत: लावरोव

29 Mar 2024 | 6:19 PM

मॉस्को, 29 मार्च (वार्ता) रूस के विदेश मंत्री सर्गेई लावरोव ने कहा है कि अमेरिका ने अपनी इज्जत बचाने के लिए गाजा पट्टी में युद्धविराम पर संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद के प्रस्ताव का विरोध नहीं किया, लेकिन उसने प्रस्ताव को गैर-बाध्यकारी घोषित करके गाजा में कार्रवाई के लिए इजरायल को और आजादी दे दी है।

see more..
image