Thursday, Mar 28 2024 | Time 23:52 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


इरफान की बहुत बड़ी फैन है करीना

मुंबई 25 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर का कहना है कि वह इरफान खान की बहुत बड़ी फैन है।
इरफान खान अपनी कैंसर की बीमारी से उबरने के बाद वह हिंदी फिल्म हिंदी मीडियम के सीक्वल इंग्लिश मीडियम से वापसी कर रहे हैं। फिल्म में करीना कपूर की भी अहम भूमिका होगी। करीना ने कहा कि वह इरफान खान की बहुत बड़ी फैन है। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि ये मेरे लिए एक यादगार अनुभव होने जा रहा है। हमारे बीच कोई रोमांटिक केमिस्ट्री नहीं है।
करीना ने कहा ये एक छोटा लेकिन बेहद दिलचस्प किरदार होने जा रहा है लेकिन मुझे लगता है कि इस फिल्म के साथ ही मुझे अपने कंफर्ट जोन से भी बाहर निकलने का मौका मिलेगा और मुझे एक अलग तरह की स्पेस में अपने आपको एक्सप्लोर करने का मौका मिलेगा। चाहे वो होमी अदजानिया हो, इरफान खान हो या दीपक डोबरियाल जैसे कलाकार, ये मेरे लिए पूरी तरह से अलग दुनिया है और मुझे लगता है कि ये मेरे लिए एक शानदार अनुभव होने जा रहा है।
बताया जा रहा है कि करीना इस फिल्म में खाकी वर्दी में नज़र आ सकती हैं। हालांकि अभी तक ये कंफर्म नहीं हुआ है कि करीना इस फिल्म में पुलिस के किरदार में नज़र आएंगी या नहीं। राधिका मदान इस फिल्म में इरफान की बेटी की भूमिका में नजर आयेगी। इस फिल्म की शूटिंग राजस्थान में हो रही है। इस फिल्म का अगला शेड्यूल जून में लंदन में होगा जहां इस फिल्म के कई महत्वपूर्ण हिस्से की शूटिंग होगी। इस फिल्म को साल 2020 में रिलीज़ करने की योजना है।
प्रेम, उप्रेती
वार्ता
image