Saturday, Apr 20 2024 | Time 04:03 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


इस बार चुनाव नहीं लड़ेंगे परेश रावल

इस बार चुनाव नहीं लड़ेंगे परेश रावल

मुंबई 24 मार्च (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद परेश रावल इस बार चुनाव

नही लड़ेगे।

परेश रावल ने इस बार लोकसभा चुनाव नही लड़ने की इच्छा जताई है। परेश रावल ले कहा है कि वह इस लोकसभा चुनाव में किसी भी पार्टी से भाग नहीं लेंगे। परेश रावल ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी है। परेश रावल ने अपने ट्विटर पर लिखा है , “मैं मीडिया और लोगों से इस बात का निवेदन करता हूं कि वह मेरे नाम के उम्मीदवारों की घोषणा का कयास ना लगाएं। मैंने महीनों पहले ही पार्टी पदाधिकारियों को इस बात की जानकारी दे दी है कि मैं लोकसभा चुनाव नहीं लड़ना चाहता। हालांकि मैं भारतीय जनता पार्टी का एक समर्पित कार्यकर्ता और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थक सदा बना रहूंगा।” उन्होंने यह भी कहा है कि इस बात की जानकारी वरिष्ठ जनों को दे दी है। जिसके चलते लोग इस बात का कयास लगाकर संभ्रम की स्थिति ना पैदा करें।

परेश रावल वर्तमान में भाजपा से अहमदाबाद ईस्ट लोकसभा सीट से सांसद हैं। हालांकि परेश रावल के इस फैसले को लेकर पार्टी की तरफ से कोई जवाब नहीं आया है। वर्ष 2014 में परेश रावल ने भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर लोकसभा का चुनाव लड़ा था और वह जीत कर लोकसभा भी पहुंचे थे।

प्रेम राम

वार्ता

More News
गड़करी का दावा: भाजपा अबकी बार 400 पार

गड़करी का दावा: भाजपा अबकी बार 400 पार

19 Apr 2024 | 10:34 PM

नागपुर (महाराष्ट्र), 19 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री एवं नागपुर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार नितिन गडकरी ने शुक्रवार को दावा किया कि पार्टी निश्चित रूप से चार सौ से अधिक लोकसभा सीटें हासिल करेगी और वह पांच लाख से अधिक वोटों के अंतर से विजयी होंगे।

see more..
2024 लोकसभा चुनाव विकासशील भारत के सपने को पूरा करेगा: मोदी

2024 लोकसभा चुनाव विकासशील भारत के सपने को पूरा करेगा: मोदी

19 Apr 2024 | 10:30 PM

मुंबई, 19 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कहा कि 2024 का लोकसभा चुनाव विकासशील भारत और आत्मनिर्भर भारत के सपने को पूरा करने का चुनाव है।

see more..
image