Thursday, Apr 25 2024 | Time 07:35 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


ईटानगर में अंतरराज्यीय ड्रग तस्कर गिरोह का पर्दाफाश, छह गिरफ्तार

ईटानगर 21 मई (वार्ता) अरुणाचल प्रदेश में ईटानगर कैपिटल कॉम्प्लेक्स पुलिस ने ड्रग तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए एक अंतरराज्यीय ड्रग गिरोह का पर्दाफाश किया और इस सिलसिले में छह तस्करों को गिरफ्तार किया।
पकड़े गए तस्करों में चार अरुणाचल प्रदेश और दो पड़ोसी राज्य असम के निवासी हैं।
पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों के पास 27 ग्राम संदिग्ध हेरोइन तथा मादक पदार्थों की तस्करी के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले दो वाहनों को जब्त किया है।
ईटानगर कैपिटल कॉम्प्लेक्स के पुलिस अधीक्षक जिम्मी चिराम ने शनिवार को बताया कि पकड़े गए तस्करों की पहचान थामस ग्याडी, कमेंग निरी, जेम्स तुंगी, पुलेन कमान ऊर्फ विजय, पपू सैकिया तथा विजय सिंघी के तौर पर हुयी है।
उन्होंने यहां संवाददाताओं से कहा कि मंगलवार (17 मई) देर रात चिम्पू क्षेत्र में नाका तलाशी के दौरान पुलिस ने एक वाहन को रोका और तलाशी के दौरान उनके पास से 12 ग्राम संदिग्ध हेरोइन बरामद किया। इस सिलसिले में पुलिस ने थामस ग्याडी, कमेंग निरी तथा जेम्स तुंगी को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया।
उन्होंने बताया कि इस सिलसिले में चिम्पू थाना में एनडीपीएस एक्ट 1985 की धारा 21 बी के तहत मामला दर्ज किया गया है और जांच की जा रही है। पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ में पता चला कि ये लोग असम में गोहपुर के नजदीक से मादक पदार्थों को लाते थे।
संतोष.संजय
वार्ता
More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image