Thursday, Mar 28 2024 | Time 22:53 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


उत्तर क्ष्रेत्र पुरूष हाकी प्रतियोगिता में हुए चार मुकाबले

अलीगढ, 20 नवम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के अलीगढ मुस्लिम विश्वविद्यालय में चल रही उत्तर क्षेत्र पुरूष हाकी प्रतियोगिता में मंगलवार को मेजबान अमुवि, गुरूनानक देव विश्वविद्यालय अमृतसर, पंजाब यूनीवर्सिटी चंडीगढ और पंजाबी यूनीवर्सिटी पटियाला की टीमें अपनी प्रतिद्ववंदी टीमों को हराकर प्रतियोगिता के लीग मुकाबलों में प्रवेश किया
अलीगढ मुस्लिम विश्वविद्यालय की टीम का कल 21 नवम्बर को मुकाबला गुरूनानक देव यूनीवर्सिटी अमृतसर से होगा तथा पंजाबी यूनीवर्सिटी पटियाला की भिड़ंत पंजाब यूनीवर्सिटी चंडीगढ से होगी। 22 नवम्बर को अमुवि एवं पटियाला तथा अमृतसर और चंडीगढ के बीच टक्कर होगी। 23 नवम्बर को अमुवि का मुकाबला चंडीगढ और अमृतसर की टीम का मुकाबला पटियाला की टीम से होगा।
मंगलवार को अमुवि और एमडीयू रोहतक के बीच खेले गये मैच में मेजबान टीम ने अपनी सफलता का सिलसिला जारी रखते हुए विरोधी टीम पर 8-0 से जीत दर्ज की। इसी प्रकार गुरूनानक देव विश्वविद्यालय अमृतसर ने दिल्ली विश्वविद्यालय को 3-0 से परास्त किया। पंजाबी यूनीवर्सिटी पटियाला ने आरएमएल अवध यूनीवर्सिटी फैजाबाद को 4-1 से तथा पंजाब यूनीवर्सिटी चंडीगढ ने जामिया मिल्लिया इस्लमिया नई दिल्ली की टीम को एक रोमांच एवं संघर्षपूर्ण मुकाबले में 3-2 से पराजित किया।
सं तेज
वार्ता
image