Thursday, Apr 25 2024 | Time 07:47 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


उत्तराखंड में 12 पुलिस निरीक्षक का किया तबादला

देहरादून 19 जुलाई (वार्ता) उत्तराखंड में विभिन्न सुरक्षा इकाइयों में लंबे समय से नियुक्त 12 पुलिस निरीक्षकों (इंस्पेक्टर) का तबादला किया गया है।
राज्य के पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) कार्मिक जी.एस. मर्तोलिया ने शुक्रवार को जारी स्थानांतरण आदेश में निरीक्षक रमेश तनवर को सतर्कता मुख्यालय से कुमाऊं परिक्षेत्र, योगेश सिंह देव को सतर्कता मुख्यालय देहरादून से गढ़वाल परिक्षेत्र, संजय कुमार पाण्डेय को सतर्कता सेक्टर हल्द्वानी से कुमाऊं परिक्षेत्र, चंचल शर्मा को जनपद उधमसिंह नगर से सतर्कता अधिष्ठान, मनोहर सिंह दसौनी को साइबर क्राइम पुलिस थाना देहरादून से सतर्कता अधिष्ठान, साधना त्यागी को जनपद टिहरी से सतर्कता अधिष्ठान, तुषार बोरा को जनपद उधमसिंह नगर से सतर्कता अधिष्ठान, प्रतिमा भट्ट को सीआईडी हल्द्वानी से कुमाऊं परिक्षेत्र भेजा गया है।
निरीक्षक मणिभूषण श्रीवास्तव को सीआईडी देहरादून से गढ़वाल परिक्षेत्र, देवेन्द्र सिंह कपर्वाण को पौड़ी गढ़वाल से सीआईडी, प्रकाश चंद्र मठपाल को हरिद्वार से कुमाऊं परिक्षेत्र और त्रिवेन्द्र सिंह राणा को जनपद रुद्रप्रयाग से सीआईडी में तबादला किया गया हैं। इन सभी निरीक्षकों को कांवड़ मेला की समाप्ति के बाद कार्यमुक्त किया जायेगा।
सं. उप्रेती
वार्ता
More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image