Friday, Apr 19 2024 | Time 06:41 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


उत्तराखंड में भूकंप के झटके

देहरादून 12 नवंबर (वार्ता) उत्तराखंड के विभिन्न जनपदों में मंगलवार को भूकंप के झटके महसूस किए गए जिससे लोगों में सनसनी फैल गई। भूकंप का केन्द्र पिथौरागढ़ जनपद रहा। किसी भी स्थान से किसी प्रकार की क्षति की सूचना नहीं है।
भारतीय मौसम विभाग की जानकारी के अनुसार आज सुबह लगभग 07.30 बजे पिथौरागढ़ में भूकंप के झटके महसूस किए गए। इसकी तीव्रता रिक्टर पैमाने पर 4.5 दर्ज की गयी। भूकंप का केन्द्र जमीन की सतह से 10 किमी. की गहराई में था। वहीं, राज्य आपदा परिचालन केंद्र के अनुसार, मंगलवार सुबह 07:30 बजे पिथौरागढ़ के मुनस्यारी, डीडीहाट सहित विभिन्न हिस्सों में लोगों ने भूकंप के तेज झटके महसूस किए। इस दौरान, किसी के जान-माल के नुकसान की कोई सूचना नहीं है। भूकंप के झटके महसूस होते ही लोग अपने घरों से बाहर निकल आए। पिथौरागढ़ के अलावा चंपावत, अल्मोड़ा, बागेश्वर और नैनीताल में भी भूकंप के झटके महसूस किए गए। वहीं पौड़ी में भी भूकंप के हल्के झटके महसूस किये गए हैं।
सं, रवि
वार्ता
More News
कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ  खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

18 Apr 2024 | 7:29 PM

बेंगलुरु, 18 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक उच्च न्यायालय ने गुरुवार को 2023 राज्य विधानसभा चुनाव से संबंधित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक और पूर्व मंत्री शशिकला जोले के खिलाफ 'मतदाता रिश्वत' मामला खारिज कर दिया।

see more..
image