Friday, Apr 26 2024 | Time 00:20 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


उद्धव ठाकरे को शरद पवार को सरकार चलाने का ठेका दे देना चाहिए-पाटिल

उद्धव ठाकरे को शरद पवार को सरकार चलाने का ठेका दे देना चाहिए-पाटिल

सांगली, 29 अक्टूबर (वार्ता) महाराष्ट्र भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने गुरूवार को कहा कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के अध्यक्ष शरद पवार को सरकार चलाने का ठेका दे देना चाहिए।

श्री पाटिल ने आज शाम यहां संवाददाता सम्मेलन में श्री ठाकरे अपने घर मातोश्री से बाहर नहीं निकलते। शायद श्री पवार और श्री ठाकरे के बीच समझौता हुआ है कि मैं ठाकरे गद्दी पर बैठा हूं और आप सरकार चलाने का ठेका ले लो। उन्होंने महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष द्वारा राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के समक्ष बढ़े हुए बिजली के बिल की समस्या रखने के संदर्भ में कहा कि राज्यपाल ने श्री राज ठाकरे को सलाह दी है कि वे इस मामले में श्री शरद पवार से मिलें। श्री पाटिल ने कहा कि इस सलाह के पीछे क्या इरादा है मुझे नहीं पता लेकिन वर्तमान मे ऐसा लग रहा है कि सरकार श्री शरद पवार चला रहे हैं शायद इसीलिए श्री कोश्यारी ने ऐसी सलाह दी होगी।

उन्होंने कहा कि श्री पवार और विपक्षी नेता देवेन्द्र फडनवीस अपने मुख्यमंत्री काल में आम जनता से आसानी से मिलते थे ।

श्री राज ठाकरे के बयान कि वर्तमान शासन मुश्किल से चल रही है। श्री पाटिल ने मुस्कुराते हुए कहा कि उन्होंने हमेशा स्पष्ट रूप से बात की और राज्य से संबंधित विभिन्न मुद्दों पर कई पत्र मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को लिखे लेकिन अभी तक एक भी पत्र का जवाब नहीं मिला है।

त्रिपाठी राम

वार्ता

image