Thursday, Apr 25 2024 | Time 02:47 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


उन्नाव में कार सवार पांच लोगों के नहर में डूब जाने की आंशका

उन्नाव 17 अक्टूबर(वार्ता)उत्तर प्रदेश में उन्नाव के बांगरमऊ क्षेत्र में कार के नहर में पलट जाने से पांच लोगों के डूब जाने की आशंका है।
पुलिस सूत्रों ने बुधवार को यहां बताया कि उन्नाव के बांगरमऊ मोहल्ला चौधराना निवासी संजय चौधरी, संडीला रोड निवासी रामजी गुप्ता , अस्पताल रोड निवासी सूरज गुप्ता, टेढ़ी बाजार निवासी मिथुन और गुलाम मुस्तफा मोहल्ला निवासी अजय गुप्ता, मंगलवार रात में रामलीला देखने के लिए संडीला जाने के लिये निकले थे। संडीला मार्ग पर बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के गोसवा शारदा नहर में बुधवार की सुबह उनकी कार का कुछ हिस्सा दिखने पर लोगों को घटना की जानकारी हुई।
उन्होने बताया आंशका है कि बांगरमऊ-संडीला मार्ग पर किसी वाहन की टक्कर कार से हो गयी। टक्कर होने से कार नहर में जा गिर गयी। कार में सवार पांचों लोगों का पता नही चल पा रहा है।
पुलिस अधीक्षक, उपजिलाधिकारी और क्षेत्राधिकारी मौके पर पहुच गये है। क्रेन से कार को बाहर निकलवाया लेकिन उसमें कोई नहीं मिला। कार में सवार पांच लोगों के नहर में बह जाने की आशंका है। नाव और गोताखोरों की मदद से तलाश शुरू की गई है। इस बीच लखनऊ से भी राज्य आपदा प्रबंधन दल (एसडीआरएफ) की 20 सदस्यीय टीम को बुलाया गया है।
भंडारी
वार्ता
More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image