Friday, Apr 19 2024 | Time 07:24 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


उन्नीसवां आईटीए पुरस्कार समारोह इंदौर में प्रस्तावित

इंदौर, 20 सितंबर (वार्ता) भारतीय टेलीविजन अकादमी (आईटीए) अवार्ड्स के 19 वर्षों के इतिहास में पहली बार समारोह मुंबई के बाहर आयोजित करते हुये आगामी 10 नवंबर को मध्यप्रदेश के इंदौर में आयोजित किया जाना प्रस्तावित है।
इंदौर जनसंपर्क कार्यालय से आज जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार आईटीए के अध्यक्ष अनु रंजन ने बताया है कि आईटीए 19 वर्षों से मनोरंजन उद्योग में प्रतिभा का जश्न मना रहे देश का प्रमुख और सबसे प्रतिष्ठित टीवी पुरस्कार है। पहली बार 2001 में इस यात्रा की शुरुआत हुई और इन वर्षों में पुरस्कार बड़े पैमाने और भव्यता दोनों में बढ़ा है। टेलीविज़न का देश भर के लोगों के साथ एक अनोखा संबंध है और इस वर्ष हम इस शो को मध्यप्रदेश के लोगों और लोगों के बीच लाकर रोमांचित हैं।
आईटीए के संयोजक शशि रंजन ने बताया कि पुरस्कार की परंपरा अपनी किशोरावस्था से युवावस्था की ओर बढ़ रही है, तो भारत के दिल मध्यप्रदेश में पुरस्कार रखने के लिए इससे बेहतर अवसर दूसरा नहीं हो सकता। समय के साथ तालमेल बनाए रखते हुए वेब श्रेणी के लिए भी पुरस्कारों को शामिल किया गया है। पुरस्कार समारोह के लिए इंदौर में भारत के टीवी और वेब उद्योग का श्रेष्ठ वर्ग मौजूद रहेगा।
सं गरिमा
वार्ता
image