Thursday, Apr 18 2024 | Time 12:29 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


उपभोक्ताओं की समस्याओं का निराकरण करना हमारी प्राथमिकता: प्रियव्रत

ग्वालियर, 13 नवंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह ने कहा है कि आम विद्युत उपभोक्ता को किसी भी प्रकार की कोई समस्या न हो, यह हमारी पहली प्राथमिकता है।
श्री सिंह यहां चेम्बर ऑफ कॉमर्स में जन-प्रतिनिधियों के साथ संवाद कर रहे थे। उन्होंने कहा कि आम उपभोक्ता को नियमित विद्युत प्रदाय करना हमारी जवाबदारी है। विद्युत संबंधी कोई भी शिकायत हो, तो आम उपभोक्ता टेलीफोन नम्बर 1912 पर शिकायत दर्ज कराएं। उनकी शिकायतों का तत्परता के साथ निराकरण किया जायेगा।
उन्होंने कहा कि आम उपभोक्ताओं की शिकायतों को दूर करने के लिये विद्युत समितियों का गठन किया गया है। उन्होंने अधिकारियों को निर्देशित किया कि विद्युत समस्या के संबंध में आम उपभोक्ता शिकायत का निराकरण प्राथमिकता से करें। अपने व्यवहार को भी संयमित और मधुर रखें।
उन्होंने उपभोक्ताओं से आग्रह किया कि बिलों का भुगतान समय पर करें और विद्युत की चोरी रोकने में विभाग की मदद करें। उन्होंने कहा कि सब के सहयोग से ही विद्युत मण्डल आम उपभोक्ताओं को निर्बाध रूप से विद्युत आपूर्ति कर सकेगा।
चेम्बर ऑफ कॉमर्स के मानसेवी सचिव प्रवीण अग्रवाल ने कहा कि ऊर्जा विभाग द्वारा जनता से जुड़कर उनकी समस्याओं के निदान के लिए प्रारंभ की गई पहल सराहनीय है।
नाग
वार्ता
image