Thursday, Apr 18 2024 | Time 08:47 Hrs(IST)
image
खेल


ऊषा, मुंबई इंडियंस की साझेदारी दसवें वर्ष में पहुंची

ऊषा, मुंबई इंडियंस की साझेदारी दसवें वर्ष में पहुंची

नई दिल्ली, 24 मार्च (वार्ता) भारत के प्रमुख कंज्‍यूमर ड्यूरेबल्‍स ब्राण्‍ड ऊषा इंटरनेशनल ने पांच बार की आईपीएल चैंपियन मुंबई इंडियंस के साथ लगातार 10वें वर्ष के लिये अपनी आधिकारिक साझेदारी जारी रखने की घोषणा की है।

इस साझेदारी पर ऊषा इंटरनेशनल में स्‍पो‍र्ट्स इनीशिएटिव्‍स एण्‍ड एसोसिएशंस की प्रमुख कोमल मेहरा ने कहा, “मुंबई इंडियंस के साथ एक दशक की साझेदारी हम दोनों ब्राण्‍ड्स के बीच परस्‍पर आदर और जुड़ाव दिखाने वाली उपलब्धि है। यह रणनीतिक साझेदारियों द्वारा खेलों को बढ़ावा देने और एक खेल परितंत्र विकसित करने के लिये हमारे समर्पण को दोहराती है। मुंबई इंडियंस फ्रेंचाइजी सच्‍ची खेल भावना का प्रदर्शन करती है और इसके खिलाड़ी युवाओं के लिये आदर्श हैं और उन्‍हें सक्रिय तथा स्‍वस्‍थ जीवन जीने के लिये प्रेरित करते हैं। हम सभी खिलाड़ियों को शुभकामनाएं देते हैं और हमें इस सीजन में बड़े ही रोमांचक मैचों की उम्‍मीद है!’’

मुंबई इंडियंस के प्रवक्‍ता ने कहा, “हमें ऊषा इंटरनेशनल के साथ लंबे समय की अपनी साझेदारी को जारी रखने की खुशी है। इस मजबूत और महत्‍वपूर्ण रिश्‍ते ने हमारी यात्रा में उन्‍हें हमारा अटूट भागीदार बनाया है। मुंबई इंडियंस को ऐसा प्‍लेटफॉर्म बनने की प्रसन्‍नता है, जो कि उपलब्‍ध कई अवसरों का फायदा उठाने और उन्‍हें बढ़ाने में अपने भागीदारों की सहायता करता है और प्रशंसकों की एक बड़ी संख्‍या तक पहुँचने में उनकी मदद करता है।”

बहुप्रतीक्षित आईपीएल की शुरुआत 31 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच मुकाबले से होगी। मुंबई इंडियंस का पहला मैच दो अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से होगा।

शादाब प्रदीप

वार्ता

More News
दिल्ली ने गुजरात को छह विकेट से किया पराजित

दिल्ली ने गुजरात को छह विकेट से किया पराजित

17 Apr 2024 | 10:46 PM

अहमदाबाद 17 अप्रैल (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स ने गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन के बाद जेक फ्रेजर-मक्गर्क (20) रन और शे होप (19) रनों की शानदार पारियों के दम पर बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 32वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस को छह विकेट से पराजित कर दिया।

see more..
दिल्ली के गेंदबाजों ने गुजरात को आईपीएल के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेटा

दिल्ली के गेंदबाजों ने गुजरात को आईपीएल के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेटा

17 Apr 2024 | 9:45 PM

अहमदाबाद 17 अप्रैल (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन का मुजाहिरा करते हुए बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 32वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस को इस सत्र के अब तक के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेट दिया है।

see more..
image