Saturday, Apr 20 2024 | Time 01:41 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


ऋषि कपूर ने रणबीर का निक नेम नहीं रखने की वजह बताई

मुंबई, 06 दिसंबर (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर का कहना है कि उन्हें निक नेम अच्छे नहीं लगते हैं इसलिये उन्होंने अपने बेटे रणबीर कपूर का निक नेम नहीं रखा।
बॉलीवुड में स्टार्स के निकनेम होना आम बात है। कपूर खानदान में लगभग सभी सितारे अपने असली नाम के साथ निक नेम से भी जाने जाते हैं। करीना कपूर को बेबो और करिश्मा कपूर का निक नेम लोलो है। इसके अलावा ऋषि कपूर को चिंटू के नाम से जाना जाता है।
ऋषि ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर की है। इसमें उन्होंने अपने निक नेम की तस्वीर लगाई हुई है। वहीं दूसरे ट्वीट में ऋषि कपूर ने लिखा, ऋषि कपूर के नाम पर वापस आने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ी। पैरेंट्स को अपने बच्चों का निक नेम नहीं रखना चाहिए, मैंने ऐसा कभी नहीं किया।
ऋषि कपूर ने कहा कि मुझे निक नेम अच्छे नहीं लगते। माता-पिता को अपने बच्चों को निक नेम नहीं देना चाहिए।
प्रेम, उप्रेती
वार्ता
More News
गड़करी का दावा: भाजपा अबकी बार 400 पार

गड़करी का दावा: भाजपा अबकी बार 400 पार

19 Apr 2024 | 10:34 PM

नागपुर (महाराष्ट्र), 19 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री एवं नागपुर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार नितिन गडकरी ने शुक्रवार को दावा किया कि पार्टी निश्चित रूप से चार सौ से अधिक लोकसभा सीटें हासिल करेगी और वह पांच लाख से अधिक वोटों के अंतर से विजयी होंगे।

see more..
2024 लोकसभा चुनाव विकासशील भारत के सपने को पूरा करेगा: मोदी

2024 लोकसभा चुनाव विकासशील भारत के सपने को पूरा करेगा: मोदी

19 Apr 2024 | 10:30 PM

मुंबई, 19 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कहा कि 2024 का लोकसभा चुनाव विकासशील भारत और आत्मनिर्भर भारत के सपने को पूरा करने का चुनाव है।

see more..
image