Saturday, Apr 20 2024 | Time 14:00 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


एआईएमआईएम को बैठक की अनुमति नहीं देने के लिए पुलिस आयुक्त से आग्रह:भाजपा

औरंगाबाद, महाराष्ट्र, 27 फरवरी (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के प्रमुख नेताओं ने गुरुवार को यहां पुलिस आयुक्त चिरंजीव प्रसाद से मुलाकात कर आग्रह किया कि अखिल भारतीय मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के नेता अकबरुद्दीन ओवैसी को बैठक करने की अनुमति नहीं दें।
महाराष्ट्र भाजपा के उपाध्यक्ष डॉक्टर भागवत कराड और शहर अध्यक्ष संजय केणेकर के साथ एक प्रतिनिधिमंडल ने आयुक्त से मुलाकात की तथा कानून-व्यवस्था की स्थिति की संभावित खतरे पर विचार करते हुए शनिवार को एआईएमआईएम से मिलने की अनुमति नहीं देने का आग्रह किया। भाजपा नेताओं ने एक ज्ञापन सौंपा जिसमें उन्होंने तर्क दिया कि एआईएमआईएम के नेता बैठक के दौरान भड़काऊ भाषण देते हैं।
उन्होंने एआईएमआईएम के पूर्व विधायक वारिस पठान के हालिया उदाहरण का हवाला देते हुए कहा कि उन्होंने हालही में कर्नाटक में सीएए के खिलाफ एक आयोजन में सांप्रदायिक तनाव बढ़ाने वाला बयान दिया था।
उन्होंने कहा कि दिल्ली में भयंकर हिंसा के साथ-साथ एआईएमआईएम नेताओं के पिछले विवादित बयानों को देखते हुए अकबरुद्दीन ओवैसी शहर में आगामी नगरपालिका के चुनाव को निगाह में रखते हुए गलत भाषणबाजी कर सकते हैं।
इसलिए, पुलिस प्रशासन को शनिवार को यहां उन्हें जनता से मिलने की अनुमति नहीं देनी चाहिए। एआईएमआईएम ने बताया कि बैठक रद्द कर दी गई है। मुंबई के समीप भिवंडी में गुरुवार को असदुद्दीन ओवैसी द्वारा संबोधित की जाने वाली एक सार्वजनिक रैली का आयोजन भी रद्द कर दिया गया।
त्रिपाठी.श्रवण
वार्ता
image