Thursday, Mar 28 2024 | Time 21:29 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


एक लाख रुपये के जाली नोट के साथ एक गिरफ्तार

अररिया 15 सितंबर (वार्ता) बिहार के अररिया जिले में कुरसाकंता थाना क्षेत्र के हत्था चौक के निकट से सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) ने आज पांच सौ रुपये मूल्य के 199 जाली नोट के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया।
एसएसबी की 56वीं बटालियन के समादेष्टा मुकेश त्यागी ने यहां बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर हत्था चौक के निकट से एक व्यक्ति को 500 रुपये मूल्य के 199 (99500 रुपये) जाली नोट के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार तस्कर की पहचान जिले में जोकीहाट थाना क्षेत्र के गैरकी बागेसरी निवासी डोमा यादव के रूप में की गई है।
श्री त्यागी ने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार तस्कर ने बताया, “पंजाब में मजदूरी करने वाले मेरे जीजा जदवीर यादव ने इस वर्ष 15 अगस्त को मुझे ये नोट सुरक्षित रखने को दिये थे। उसने आज मुझे ये सभी नोट हत्था चौक के निकट एक व्यक्ति को देने के लिए कहा था।” उन्हाेंने बताया कि गिरफ्तार तस्कर को कुरसाकंता थाने के हवाले कर दिया गया है।
सूरज उपाध्याय
वार्ता
More News
स्व दुर्गा सोरेन के मौत संदेहास्पद,हो उच्चस्तरीय जांच: सीता सोरेन

स्व दुर्गा सोरेन के मौत संदेहास्पद,हो उच्चस्तरीय जांच: सीता सोरेन

28 Mar 2024 | 9:01 PM

रांची, 28 मार्च (वार्ता)भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने के बाद शिबू सोरेन की बड़ी बहू ,जामा की पूर्व विधायक और झारखंड के दुमका संसदीय क्षेत्र की लोकसभा प्रत्याशी सीता सोरेन आज नई दिल्ली से रांची पहुंची।

see more..
image