Friday, Apr 26 2024 | Time 05:21 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


एक लाख रुपये की रिश्वत लेते आयुक्त और पार्षद गिरफ्तार

जयपुर, 24 मई (वार्ता) राजस्थान में झुंझुनू में भष्ट्राचार निवारण ब्यूरो ने नगर परिषद के आयुक्त और एक पार्षद को आज एक लाख रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया।
ब्यूरो के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक सौरभ श्रीवास्तव ने बताया कि फरवरी में झुंझुनू के आरिफ मोहम्मद ने ब्यूरो को शिकायत की कि उसके जमीन के भूखंड काटने की मंजूरी देने की एवज में झुंझुनू नगर परिषद आयुक्त विनयपाल पार्षद मनोज कुमावत के जरिए उससे एक लाख रुपये की रिश्वत मांग रहा है। शिकायत के सत्यापन के दौरान पार्षद मनोज के 50 हजार रुपये लेने और एक लाख रुपये बाद में देने की पुष्टि हो गई।
इस पर जयपुर में ब्यूरो के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक देशराज यादव के नेतृत्व में गठित दल ने जाल बिछाते हुए आयुक्त विनयपाल और पार्षद मनोज कुमावत को आरिफ मोहम्मद से एक लाख रुपये की रिश्वत लेते गिरफ्तार कर लिया। ब्यूरो की कार्रवाई जारी है।
सुनील
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image