Friday, Mar 29 2024 | Time 11:56 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


एक्सपायरी इंजेक्शन से महिला की मौत पर परिजनों ने नर्सिंग होम में की तोडफोड़

रायपुर, 06 दिसंबर (वार्ता) छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के एक निजी अस्पताल में एक्सपायरी इंजेक्शन लगाने से एक महिला की मौत के बाद उसके परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा करते हुए अस्पताल में तोडफ़ोड़ की।
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आज दोपहर में रायपुर के मोमिनपारा की रहने वाली रौशन बानो नामक महिला को इलाज के लिए शहर के समता कालोनी स्थित एक नर्सिंग होम में लाया गया था।अस्पताल में जैसे ही युवती को इंजेक्शन लगाया गया उसके थोड़ी देर बाद उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि जो इंजेक्शन महिला को लगाया गया वह एक्सपायरी था। इसकी जानकारी जैसे ही मृतका के परिजनों को हुई तो उनका गुस्सा अस्पताल प्रबंधन पर फूट पड़ा।परिजनों ने अस्पताल में तोडफ़ोड़ करते हुए जमकर हंगामा किया।
इधर अस्पताल में तोडफ़ोड़ की सूचना मिलते ही आजाद चौक थाना से पुलिस बल मौके पर पहुंचकर आक्रोशित लोगों को समझाईश देकर शांत कराया। दूसरी ओर अस्पताल में तोडफ़ोड़ करने और अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ गाली-गलौच करने के मामले के विरोध में निजी चिकित्सक एसोसिएशन नर्सिंग होम के समर्थन में खड़े हो गए और रायपुर के सभी निजी अस्पतालों में काम बंद दिया। उन्होने 24 घंटे के भीतर तोडफ़ोड़ करने वालों को गिरफ्तार करने की मांग प्रशासन से की है।
लक्ष्मण.साहू
वार्ता
image