Friday, Mar 29 2024 | Time 16:58 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


एटा में एमएलसी चुनाव में सांसद ने डाला वोट ,कहा बीजेपी सभी सीट जीतेगी

एटा 0। दिसम्बर (वार्ता) आगरा खंड स्नातक एमएलसी चुनाव में राज्य सभा सांसद हरनाथ सिंह यादव ने आज सबसे पहले एटा के जवाहर लाल नेहरू स्नातकोत्तर महाविद्यालय में अपने बेटे के साथ मतदान किया और कहा कि भारतीय जनता पार्टी स्नातक और शिक्षक एमएलसी की सभी सीटें जीतेगी।
राज्य सभा सांसद हरनाथ सिंह यादव ने आज आगरा खंड स्नातक एमएलसी के चुनाव में एटा के जवाहर लाल नेहरू स्नातकोत्तर महाविद्यालय में पहुंचकर अपने बेटे वाचस्पति यादव के साथ वोट डाला।
उन्होंने कहा कि बीजेपी आगरा स्नातक और शिक्षक एमएलसी की सभी सीटें जीतेगी और विपक्षी पार्टियों के उम्मीदवार बुरी तरह से पराजित होंगे। देश के साथ जो मुद्दे हैं वो हर चुनाव से जुड़े होते हैं। विपक्षी पार्टियां पूरी तरह से समतल हो गईं हैं और हमारे लिए अगले चुनाव के लिए कोई ट्रायल है ऐसा कुछ नही है। बीजेपी तो हर चुनाव को बड़ी गंभीरता से लेती है ।चाहे छोटा चुनाव हो चाहे बड़ा ।
आज विधान परिषद का चुनाव है । कल पंचायतों के चुनाव आ रहे हैं। उंसके बाद अन्य चुनाव आएंगे। हर चुनाव को बीजेपी फाइनल रूप में ही देखती है ।
एटा जिले में आगरा खंड स्नातक एमएलसी के लिए कुल 15688 वोट हैं जबकि आगरा खंड शिक्षक एमएलसी के लिए 1425 वोट । स्नातक एमएलसी के लिए एटा में कुल 25 पोलिंग बूथ बनाये गए हैं जबकि शिक्षक एमएलसी के लिए कुल 9 बूथ बने हैं ।
सं विनोद
वार्ता
More News
मुख्तार की मौत के मामले की होगी न्यायिक जांच

मुख्तार की मौत के मामले की होगी न्यायिक जांच

29 Mar 2024 | 4:16 PM

बांदा 29 मार्च ((वार्ता) उत्तर प्रदेश के बांदा में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने शुक्रवार को माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की मृत्यु के न्यायिक जांच के आदेश दिए।

see more..
यूपी में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए अधिसूचना जारी

यूपी में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए अधिसूचना जारी

28 Mar 2024 | 11:53 PM

लखनऊ, 28 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए नौ जिलों के आठ लोकसभा क्षेत्रों के लिए अधिसूचना गुरुवार को जारी कर दी गई, जिसके साथ ही इन क्षेत्रों में नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो गई है।

see more..
image