Wednesday, Apr 24 2024 | Time 20:31 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


एनीकट में डूबे युवको के शव 14 घंटे बाद बाहर निकाले

भरतपुर 27 मई (वार्ता) राजस्थान में करौली जिले के भोपुर गाव की गंभीर नदी के एनीकट में डूबे तीन युवको के शव 14 घंटे की मशक्कत के बाद गोताखोरो की मदद से आज बाहर निकाले।
प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार शाम करीब चार बजे अलीपुरा निवासी बालकेश उर्फं बाल कृष्ण गुर्जर (21) अपने चचेरे भाई केशव (20) तथा गांव के ही युवक श्यामसिंह गुर्जर (21) के साथ बाइक से नहाने के लिए अलीपुरा से करीब पांच किमी दूर भोपुर की गंभीर नदी के एनीकट पर गए थे जहां नहाने के दौरान तीनो युवक नदी में डूब गये।
घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ग्रामीणों की सहायता से युवको के शव ढूंढने का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली। इसके बाद आज गोताखोंरो की सहायता से तीनों शवों को बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सुपुर्द किया गया।
मृतकों में दोनो चचेरे भाईयो की सगाई हो गई थी लेकिन लॉकडाउन के कारण शादी नहीं हुई थी जबकि तीसरा विवाहित था। बुधवार को अलीपुरा गांव में जब एक साथ तीन अर्थियां उठीं तो लोगो के कलेजे दहल गए और परिजनों पर गम का पहाड़ टूट पड़ा। बताया गया कि मृतक श्याम सिंह गुर्जर के पिता चन्नो गुर्जर इस हादसे के समय जालौर गए हुए थे ऐसे में वे अंतिम समय में अपने पुत्र का चेहरा भी नहीं देख पाए।
गुप्ता रामसिंह
वार्ता
image