Friday, Apr 19 2024 | Time 14:50 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


एनआईए के तीन दिवसीय सांस्कृतिक कार्यक्रम का समापन

जयपुर 18 अगस्त (वार्ता) राष्ट्रीय आयुर्वेद संस्थान (एनआईए) के आयोजित तीन दिवसीय वार्षिक सांस्कृतिक कार्यक्रम का आज समापन हो गया।
कार्यक्रम के तीसरे एवं अंतिम दिन आज कविता, आशुभाषण प्रतियोगिता , स्टैंडअप कॉमेडी और गायन प्रतियोगिता जैसे कार्यक्रम आयोजित किए गए। काव्य प्रतियोगिता में विद्यार्थियों ने अपनी मौलिक रचनाएं प्रस्तुत कीं। आशुभाषण प्रतियोगिता के लिए विषय आयुष और आजादी का अमृत महोत्सव से संबंधित थे। इस साल के आयोजन में स्टैंडअप कॉमेडी की प्रसिद्ध शैली भी शामिल थी। गायन प्रतियोगिता में प्रतिभाशाली छात्रों और अध्यापकों ने उत्साह के साथ भाग लिया। कार्यक्रम का समापन पुरस्कार वितरण के साथ हुआ।
इससे पहले सोलह अगस्त को कार्यक्रम उद्घाटन सत्र के साथ सांस्कृतिक कार्यक्रमों की शुरुआत संस्थान के कुलपति प्रो संजीव शर्मा और प्रो आर के जोशी (कायाचिकित्सा के विभागाध्यक्ष एवं विभागाध्यक्ष) द्वारा की गई। प्रथम दिन रंगोली, अंताक्षरी और प्रश्नोत्तरी का आयोजन किया गया।
दूसरे दिन की घटनाओं की शुरुआत शलाका के साथ हुयी जो कि एक अनूठी प्रतियोगिता जहां श्लोक पाठ किया जाता है। चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन भी किया गया जिसके लिए आजादी का अमृत महोत्सव विषय रखा गया।
जोरा
वार्ता
More News
राजस्थान में प्रथम चरण में दो केंद्रीय मंत्रियों सहित 114 प्रत्याशी आजमा रहे हैं चुनावी भाग्य

राजस्थान में प्रथम चरण में दो केंद्रीय मंत्रियों सहित 114 प्रत्याशी आजमा रहे हैं चुनावी भाग्य

18 Apr 2024 | 11:44 PM

जयपुर 18 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में शुक्रवार को हो रहे चुनाव में दो केंद्रीय मंत्री, दो सांसद, तीन पूर्व सांसद, राज्य के आधा दर्जन पूर्व मंत्री और तीन पूर्व विधायक सहित 114 प्रत्याशी चुनाव मैदान में अपना चुनावी भाग्य आजमा रहे हैं।

see more..
image