Friday, Apr 26 2024 | Time 02:31 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


एलिस्टा ने पेश किये सेमी ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन और टीवी

पटना 12 अगस्त (वार्ता) देश की प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक्स, घरेलू उपकरण और मोबाइल एक्सेसरीज निर्माता कंपनी एलिस्टा ने आज अपने दो और उत्पाद सेमी ऑटोमैटिक वाॅशिंग मशीन और वेबओएस एलईडी टीवी को बाजार में उतारा है।
क्रिकेट खिलाड़ी और एलिस्टा के ब्रांड एंबेसडर ईशान किशन ने शुक्रवार को यहां कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) पवन कुमार के साथ उत्पादों की नई श्रृंखला को लॉन्च करने के बाद कहा, “एलिस्टा के उत्पादों की नवीनतम श्रृंखला का अनावरण करना एक सम्मान की बात है। ये उत्पाद सस्ती और तकनीकी रूप से उन्नत हैं। एलिस्टा का उपभोक्ता और बाजार केंद्रित दृष्टिकोण उन्हें ऐसे उत्पाद बनाने में सक्षम बनाता है, जो उपभोक्ताओं की जरूरतों को पूरा करते हैं।”
सीईओ श्री कुमार ने कहा, “हम अपने ग्राहकों को किफायती कीमत पर बेहतर गुणवत्ता वाले उत्पाद पेश करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। वाॅशिंग मशीन और स्मार्ट टीवी की नई रेंज कार्यक्षमता और सौंदर्यशास्त्र का सही मिश्रण है और हम ईशान की उपस्थिति में इस रेंज को लॉन्च करके खुश हैं। इस ब्रांड ने पिछली तिमाही के दौरान बिहार और झारखंड के बाजारों में सर्वकालिक उच्च प्रदर्शन दिया है।”
अपने मौजूदा उत्पादों की श्रृंखला का विस्तार करते हुए, एलिस्टा ने सेमी-ऑटोमैटिक वाशिंग मशीन श्रेणी में 9.5 किलोग्राम और 8.5 किलोग्राम में दो बड़ी क्षमता वाले मॉडल और वेब ऑपरेटिंग सिस्टम (ओएस) आधारित हाल ही में लॉन्च की गई अल्ट्रा-प्रीमियम स्मार्ट एलईडी टीवी के लिए 65 इंच और 75-इंच मॉडल टीवी रेंज पेश किये। इन नए लॉन्च के साथ एलिस्टा का लक्ष्य वॉशिंग मशीन और स्मार्ट टीवी बाजार में हर जरूरत के अंतर को पूरा करने के लिए सभी पड़ावों को पार करना है।
साढ़े आठ किलोग्राम क्षमता वाली वॉशिंग मशीन की कीमत 17999 रुपये, और 9.5 किलोग्राम वाली मशीन की कीमत 19099 रुपये है। इसी तरह 65-इंच वाली एलईडी टीवी 59993 रुपये और 75-इंच टीवी 116250 रुपये में उपलब्ध है।
उपाध्याय सूरज
वार्ता
image