Friday, Mar 29 2024 | Time 14:28 Hrs(IST)
image
खेल


एश्ले बार्टी ऑस्ट्रेलियन ओपन के सेमीफाइनल में

एश्ले बार्टी ऑस्ट्रेलियन ओपन के सेमीफाइनल में

मेलबोर्न, 25 जनवरी (वार्ता) दुनिया की नंबर एक टेनिस खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया की एश्ले बार्टी ने मंगलवार को अमेरिका की जेसिका पेगुला को हराकर ऑस्ट्रेलियन ओपन के महिला एकल सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया।

बार्टी 21वीं वरीयता प्राप्त जेसिका को 63 मिनट तक चले मैच में लगातार सेटों में 6-2, 6-0 से हरा कर 1980 में वेंडी टर्नबुल के बाद घरेलू मैदान पर ग्रैंड स्लैम के सेमीफाइनल में पहुंचने वाली पहली ऑस्ट्रेलियाई महिला एकल खिलाड़ी बन गईं।

बार्टी ने मैच के बाद कहा, “ आज का दिन चुनौतीपूर्ण था। मैं कोर्ट में सर्विस रखने और काफी सारे फोरहैंड खोजने में सक्षम थी और खेल को आगे बढ़ाकर खुश थी। मैं सही काम कर रही हूं और मुझे लगता है कि मैं पूरे मैच में ऐसा करने में सक्षम हूं। यकीनन मैं यहां खेलना पसंद कर रही हूं। लक्ष्य थोड़ी ही दूर है। मुझे स्पष्ट रूप से मैचों से विभिन्न परिस्थितियों से निपटने और कोर्ट पर समस्या को हल करने में सक्षम होने का कुछ और वर्षों का अनुभव मिला है। ”

उल्लेखनीय है कि बार्टी का सेमीफाइनल में अमेरिका की मैडिसन कीज से सामना होगा।

बार्टी ने कीज के बारे में कहा, “ मैडी के साथ मेरे पहले भी बहुत सारे मुकाबले हो चुके हैं। मैं उनके खिलाफ मैच का इंतजार नहीं कर सकती। मुझे पता है कि यह एक अच्छा मैच होगा और जो भी बेहतर प्रदर्शन करेगा, वह फाइनल में होगा। ”

दिनेश राज

वार्ता

More News
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

28 Mar 2024 | 9:52 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए 186 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image