Thursday, Mar 28 2024 | Time 14:34 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


एसडीएम ने सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क पहनाने के बाद ही लिया ज्ञापन

बड़वानी, 26 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले की सेंधवा एसडीएम ने आज अपरान्ह विधायक के नेतृत्व में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं और किसानों द्वारा कृषि विधेयक के विरोध में ज्ञापन सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क पहनाने के बाद ही स्वीकार किया।
सेंधवा के कांग्रेस विधायक ग्यारसी लाल रावत, कांग्रेस कार्यकर्ता तथा किसान कृषि विधेयक, फसलों के मुआवजे तथा बिजली बिलों में कथित विसंगतियों को लेकर आज एसडीएम कार्यालय पहुंचे थे। उन्होंने इसके पूर्व किला गेट पर कृषि विधेयक को किसान विरोधी निरूपित करते विरोध जताया। भारी संख्या में आई भीड़ को देखकर सेंधवा की एसडीएम तपस्या परिहार ने विधायक तथा अन्य लोगों से कोरोना गाइडलाइन का हवाला देते हुए आग्रह किया कि वे मास्क लगाएं तथा सोशल डिस्टेंसिंग रखें।
इस पर एसडीएम ने मौके पर उपस्थित पुलिस को घटनाक्रम की वीडियोग्राफी का निर्देश दिया तथा ज्ञापन देने आए लोगों को कहा कि जब तक वह सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क नहीं पहनते हैं वे ज्ञापन नहीं ग्रहण करेंगी। यह कहकर एसडीएम अपने कक्ष में चले गयी। इसके बाद सोशल डिस्टेंसिंग रखी गई और मास्क भी पहना गया। यह जानकारी मिलने के बाद एसडीएम अपने कमरे से बाहर आई और उन्होंने ज्ञापन ग्रहण किया।
एसडीएम तपस्या परिहार ने कहा कि अतिवृष्टि के चलते फसल को हुई क्षति का पूर्व में ही सर्वे कराया गया है। वह जिला कलेक्टर से इस संबंध में चर्चा कर आगामी निर्देश प्रदान करेंगी।
सं बघेल
वार्ता
image