Tuesday, Apr 16 2024 | Time 20:55 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


ऐक्‍शन फिल्‍म के लिए ट्रेनिंग ले रहे हैं कार्तिक आर्यन

मुंबई 19 फरवरी (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन अपनी आने वाली ऐक्शन फिल्म के लिये ट्रेनिंग ले रहे हैं।
कार्तिक की फिल्म ‘लव आज कल’ हाल ही में रिलीज हुयी है। अब वह अपनी अगली फिल्म की तैयारी में लग चुके हैं। वह फिल्मों में पहली बार ऐक्शन फिल्म करते दिखेंगे और इस फिल्म को लेकर वह काफी एक्साइटेड भी हैं। कार्तिक ने फिल्म की तैयारी भी शुरू कर दी है और ऐसा लग रहा है कि वह इस फिल्म के लिए टाइगर श्रॉफ की तरह ही ट्रेनिंग ले रहे हैं।
बताया जा रहा है कि ओम राउत के निर्देशन में बनने वाली यह ऐक्शन फिल्म 3 डी में होगी। कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह शानदार फ्रंट फ्लिप करते दिख रहे हैं। कार्तिक अब पर्दे पर अपना पंच और किक दिखाना चाहते हैं। कार्तिक ने कहा,“मैं इसे लेकर बेहद एक्साइटेड हूं। यह एक ऐक्शन फिल्म है और मैं पहली बार ऐक्शन करने जा रहा हूं। यह वो जॉनर है, जिसे इससे पहले स्क्रीन पर मैंने कभी नहीं किया।” इस फिल्म के अलावा कार्तिक ‘भूल भुलैया 2’ और ‘दोस्ताना 2’ में भी नजर आएंगे।
प्रेम.संजय
वार्ता
More News
आमिर खान ने फर्जी कांग्रेस वीडियो के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई

आमिर खान ने फर्जी कांग्रेस वीडियो के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई

16 Apr 2024 | 7:20 PM

मुंबई, 16 अप्रैल (वार्ता) महाराष्ट्र के मुबंई में बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने शहर पुलिस के साइबर सेल में कांग्रेस के एक फर्जी वीडियो संदेश के बारे में शिकायत दर्ज कराई है। वीडियों में अभिनेता लोगों से आगामी लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को वोट देने का आग्रह करते नजर आ रहे हैं।

see more..
image