Saturday, Apr 20 2024 | Time 10:48 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


ऐश्वर्या ने राबड़ी पर मारपीट कर घर से बाहर निकालने का लगाया आरोप

ऐश्वर्या ने राबड़ी पर मारपीट कर घर से बाहर निकालने का लगाया आरोप

पटना 15 दिसंबर (वार्ता) राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की बड़ी पुत्रवधु ऐश्वर्या राय ने सास एवं बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी पर उनके साथ आज मारपीट कर घर से बाहर निकाल देने का आरोप लगाया।

राजद अध्यक्ष के बड़े पुत्र एवं विधायक तेजप्रताप यादव का पत्नी ऐश्वर्या राय के साथ स्थानीय अदालत में तलाक का मामला चल रहा है। इसके बाद से विधायक तेजप्रताप अपनी मां 10 सर्कुलर रोड स्थित सरकार आवास में नहीं रह रहे हैं जबकि ऐश्वर्या इसी आवास में रह रही हैं।

श्रीमती राबड़ी देवी के सरकारी बंगले से आज देर शाम रोते हुए बाहर निकलीं ऐश्वर्या ने मीडियाकर्मियों को बताया कि उनके पिता एवं विधायक चंद्रिका राय को लेकर पटना विश्वविद्यालय के बी. एन. कॉलेज में एक गलत पोस्टर जगह-जगह लगाया गया। इस पर नाराजगी जताते हुए उन्होंने इस संबंध में सास राबड़ी देवी से जानना चाहा कि उनके व्यक्तिगत विवाद में पिता चंद्रिका राय को क्यों घसीटा गया।

उपाध्याय सूरज

जारी (वार्ता)

More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image