Thursday, Apr 25 2024 | Time 00:41 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


ऑटो चालक की हत्या, आरोपी-पिता पुत्र गिरफ्तार

इंदौर, 26 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के इंदौर के भंवरकुआ थाना क्षेत्र में आज सुबह हुई एक ऑटो चालक की हत्या के आरोप में पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर लिया गया।
पुलिस उपमहानिरीक्षक हरिनारायणचारि मिश्र ने बताया कि सुबह खण्डवा रोड पर एक कार और एक ऑटो की बीच टक्कर हो गई थी। घटना के बाद दोनों पक्ष आपस भिड़ गए। इस दौरान कार सवारों ने तैश में आकर ऑटो चालक लोकेश सांवले (27) निवासी भावना नगर को गोली मार दी। लोकेश को नजदीकी अस्पताल के डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मामले में हत्या कर फरार हुए आरोपी अंकित शुक्ला (23) और उसके पिता राजेश शुक्ला निवासी न्यू रानी बाग की पहचान कर इन्हें गिरफ्तार कर लिया है।
जितेंद्र बघेल
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image