Friday, Mar 29 2024 | Time 04:46 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


ओडिशा में घने कोहरे के आसार

पुणे, 27 फरवरी (वार्ता) ओडिशा के अलग-अलग हिस्सों में घने कोहरे और दक्षिण कोंकण मे कहीं-कहीं गर्म हवा चलने का अनुमान है।
भिवानी, बाराबंकी, फुर्सतगंज, वाराणसी, सुल्तानपुर, भागलपुर और पारादीप के कुछ स्थानों में दृश्यता 50 मीटर दर्ज की गयी। गुवाहाटी, चेरापूंजी, माजबट और तेजपुर में आंधी का प्रभाव रहा। हरियाणा, चंडीगढ़, दिल्ली, पूर्वी उत्तर प्रदेश और तटीय ओडिशा में अलग-अलग स्थानों पर घना कोहरा छाया रहा। अरुणाचल प्रदेश, असम, मेघालय, नगालैंड, मणिपुर, मिजोरम, त्रिपुरा, और उप-हिमालयी पश्चिम बंगाल और सी में अधिकतर स्थानों पर बारिश या गरज के साथ बौछारें पड़ने के आसार हैं।
रात का तापमान पश्चिम उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, हिमाचल प्रदेश, गुजरात, तटीय आंध्र प्रदेश, तमिलनाडु, आंतरिक कर्नाटक और केरल के कुछ हिस्सों में रात का तापमान सामान्य से ऊपर रहा। पंजाब, जम्मू-कश्मीर, तटीय कर्नाटक और राजस्थान के कुछ हिस्सों में तथा राजस्थान के शेष हिस्सों में तापमान सामान्य से काफी ऊपर रहा।
मध्य महाराष्ट्र, मराठवाड़ा और छत्तीसगढ़ के कुछ हिस्सों में तथा ओडिशा, विदर्भ और तेलंगाना के शेष हिस्सों में रात का तापमान भी सामान्य से नीचे रहा। ओडिशा, मध्य प्रदेश और विदर्भ के कुछ हिस्सों में रात का तापमान सामान्य से काफी नीचे रहा जबकि तेलंगाना के कुछ हिस्सों में तापमान सामान्य से बहुत अधिक नीचे रहा।
ओडिशा के अंगुल में सबसे कम तापमान 10.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। अरुणाचल प्रदेश, असम, मेघालय, नागालैंड, मणिपुर, मिजोरम, त्रिपुरा और पश्चिम बंगाल के पर्वतीय इलाके और सिक्किम के अधिकतर स्थानों पर तथा पश्चिम बंगाल में गंगा के तटवर्ती इलाके, झारखंड, बिहार, पूर्वी उत्तर प्रदेश, तटीय आंध्र प्रदेश और कर्नाटक और
केरल में कुछ स्थानों पर बारिश हुयी या फिर गरज के साथ छींटे पड़े।
ओडिशा, पश्चिम उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, हरियाणा, पंजाब, हिमाचल प्रदेश, जम्मू कश्मीर, राजस्थान, गुजरात, कोंकण, गोवा, मध्य प्रदेश, मराठवाड़ा, तेलंगाना, रायलसीमा, तमिलनाडु और आंतरिक कर्नाटक में मौसम शुष्क रहा।
त्रिपाठी.श्रवण
जारी वार्ता
image