Tuesday, Apr 23 2024 | Time 19:35 Hrs(IST)
image
दुनिया


ओमान में कोरोना के 576 नये मामले, कुल 12,799 संक्रमित

मस्कट 02 जून (शिन्हुआ) ओमान में पिछले 24 घंटों के दौरान वैश्विक महामारी कोरोना वायरस (कोविड-19) संक्रमण के 576 नए मामले सामने आने के साथ कुल संक्रमितों की संख्या 12,799 हाे गयी है।
ओमान के स्वास्थ्य मंत्रालय ने मंगलवार को एक वक्तव्य जारी कर यह जानकारी दी। वक्तव्य के मुताबिक कोरोना संक्रमण के नए मामलों में 209 ओमान के नागरिक हैं जबकि शेष गैर-ओमानी हैं। कोरोना संक्रमण के नए मामले सामुदायिक संक्रमण के हैं।
इस दौरान कोरोना के 130 मरीजों को पूरी तरह से ठीक होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी है। ओमान में अब तक 2812 लोग इसके संक्रमण से निजात पा चुके हैं। पिछले 24 घंटों के दौरान ओमान में कोविड-19 से नौ और लोगों की मौत होने से मृतकों की संख्या 59 हो गयी है।
ओमान के स्वास्थ्य मंत्रालय ने लोगों से क्वारंटीन के नियमों का पालन करने, सार्वजनिक और धार्मिक स्थलों में नहीं जाने के अलावा साफ-सफाई का विशेष ध्यान रखने की अपील की है। इससे पहले ओमान ने गत शुक्रवार को कर्मचारियों के सरकारी कार्यालयों में प्रवेश करने और बाहर निकलने पर लगी पाबंदी को हटा लिया था लेकिन साथ ही संक्रमण के प्रसार को नियंत्रित करने के लिए कुछ शर्तें भी लागू की थीं। रवि
शिन्हुआ
More News
पोलैंड, दक्षिण कोरिया सैन्य सहयोग जारी रखेंगे

पोलैंड, दक्षिण कोरिया सैन्य सहयोग जारी रखेंगे

23 Apr 2024 | 3:08 PM

वारसॉ, 23 अप्रैल (वार्ता) पोलैंड के रक्षा प्रतिनिधिमंडल ने दक्षिण कोरिया के साथ सैन्य सहयोग के लिए वारसॉ की प्रतिबद्धता की पुष्टि की है। यह जानकारी दक्षिण कोरिया के डीएपीए ने मंगलवार को दी।

see more..
image