Saturday, Apr 20 2024 | Time 12:27 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


औरंगजेब की राह पर चल रहे तेजस्वी : जायसवाल

औरंगजेब की राह पर चल रहे तेजस्वी : जायसवाल

पटना 19 अक्टूबर (वार्ता) बिहार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष एवं सांसद डॉ. संजय जायसवाल ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के दोनों पुत्र के बीच चल रही खींचतान के बीच नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव पर निशाना साधा और कहा कि वह मुगल शासक औरंगजेब की राह पर चलकर अपने बड़े भाई तेजप्रताप यादव को राजनीतिक रूप से समाप्त करना चाहते हैं।

डॉ. जायसवाल ने सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर लिखे पोस्ट के जरिए श्री तेजस्वी यादव पर जमकर हमला बोला और कहा, “तेजस्वी जी पूर्णतः औरंगजेब के रास्ते पर ही चल रहे हैं। जिस प्रकार औरंगजेब ने अपने बड़े भाई दारा शिकोह को समाप्त कर दिया था उसी तरह वह भी अपने बड़े भाई (तेजप्रताप यादव) को राजनीतिक रूप से समाप्त करने के बाद अब निगाह आगरा के किले में बंद शाहजहां (लालू प्रसाद यादव) पर है। वह बेचारे चार वर्ष कारावास झेलने के बाद जमानत पर छूटे हैं लेकिन श्री तेजस्वी यादव सत्ता के लालच में न उनकी उम्र का लिहाज कर रहे हैं और न ही बीमारी का।”

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि आज राजद ने मछली के बहाने सीधे-सीधे कह दिया कि यदि श्री तेजस्वी यादव कभी जीवन में सत्ता में गलती से आ गए तो बिहार की सबसे बड़ी मछली अर्थात 1000 करोड़ रुपये का घोटाला करने वाले अपने पिता को सबसे पहले जेल में बंद करेंगे क्योंकि बिहार में उनके पिताजी से बड़े घोटाले वाली मछली न कभी हुई है और ना कभी होगी।

सूरज शिवा

जारी (वार्ता)

More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image