Thursday, Apr 25 2024 | Time 02:15 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


औरैया में ट्रैक्टर की चपेट में आने से किशोर की मृत्यु

औरैया,16 जुलाई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में औरैया जिले के दिबियापुर क्षेत्र में गुरुवार को ट्रैक्टर की चपेट में आने से साइकिल सवार किशोर की मृत्यु हो गई।
पुलिस सूत्रों ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि अबाबर निवासी युवक अनुराग उर्फ छोटे (15) आज साइकिल से कहीं जा रहा था। घेरा गांव के पास वह सामने से आ रहे ट्रैक्टर की चपेट में आ गया और मौके पर ही उसकी मृत्यु हो गई। हादसे के बाद चालक ने भागने की कोशिश की लेकिन ग्रामीणों ने उसे पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया।
हादसे के बाद ग्रामीणों ने शव को थाने के सामने रखकर हंगामा किया, उनका आरोप था कि पुलिस कार्रवाई में देरी कर रही है। हालांकि पुलिस का कहना था कि पीड़ित इस संबंध में कोई लिखित तहरीर नहीं दे रहे। बाद में थाना प्रभारी अनिल कुमार विश्वकर्मा ने समझा-बुझाकर शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया । किशोर के परिजनों से तहरीर देने की बात कही जिस आधार पर अभियोग पंजीकृत कर कार्रवाई की जायेगी। मृतक अनुराग के पिता का स्वर्गवास हो चुका है, परिवार में कोई भी कमाने वाला नहीं है। ग्रामीणों की मांग की, कि मृतक परिवार के आश्रितों को सरकार से मुआवजा दिलाया जाए।
सं त्यागी
वार्ता
More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image