Thursday, Mar 28 2024 | Time 23:04 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


औरैया में बाथरूम गई महिला की दिल का दौरा पड़ने से मृत्यु

औरैया, 03 अगस्त (वार्ता) उत्तर प्रदेश में औरैया के अछ्ल्दा कस्बा में रक्षाबंधन के दिन सुबह फ्रेश होने के लिए बाथरूम गयी महिला की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई, दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकाला गया।
पारिवारिक सूत्रों से सोमवार को मिली जानकारी के अनुसार अछल्दा नगर पंचायत अध्यक्ष राजेश पोरवाल के परिवारिक छोटे भाई एवं सराय बाजार निवासी व्यापारी सत्यम पोरवाल की पत्नी शिवानी (28) नित्यप्रति की तरह झाडू लगाने बाद सुबह मकान के अंदर बने अटैच बाथरूम में फ्रेश होने के लिए गई थी। काफी देर तक बाहर न निकलने और बाथरूम के नल का पानी बराबर चलने पर परिजनों ने आवाज लगाई तो कोई जबाब नही मिला। जिस पर परिजनों ने सो रहे पति सत्यम को जगाकर यह बात बतायी, उन्होंने भी आवाज लगाई पर कोई जवाब न मिला, उधर शोरशराबा सुन आसपास के लोग मौके पर पहुँच गए, जिन्होंने बाथरूम का दरवाजा तोड़ा तो देखा कि शिवानी उल्टे मुँह के बल गिरी हुई थी। परिजनों ने आनन-फानन निजी चिकित्सक को बुलवाया जिसने देखते ही शिवानी को मृत घोषित कर दिया। मृतका के दो वर्ष का इकलौता बेटा है। खुशी का त्यौहार रक्षाबंधन मातम में बदल गया।
सं भंडारी
वार्ता
More News
मुख्तार अंसारी की हालत फिर बिगड़ी,अस्पताल ले जाया गया

मुख्तार अंसारी की हालत फिर बिगड़ी,अस्पताल ले जाया गया

28 Mar 2024 | 10:51 PM

बांदा 28 मार्च (वार्ता) बांदा जेल में निरुद्ध माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की सेहत बिगड़ने पर गुरुवार देर शाम मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया है। अंसारी की हालत नाजुक बतायी जाती है।

see more..
image