Friday, Apr 19 2024 | Time 09:57 Hrs(IST)
image
बिजनेस


केएफसी का ज़िंगर बर्गर मैडम तुसाड्स दिल्ली में

नयी दिल्ली 21 अगस्त (वार्ता) मैडम तुसाड्स ने दिल्ली स्थित केन्द्र में केएफसी के आइकॉनिक बर्गर जिंगर प्रदर्शित किया गया है।
कंपनी ने बुधवार को यहां जारी बयान में कहा कि दुनिया के 120 से ज्यादा देशाें में पसंद किया जाने वाला जिंगर वाकई मैडम तुसॉड्स दिल्ली में मुंह में पानी लाने वाला अट्रैक्शन है। केएफसी के संस्थापक कर्नल सैंडर्स ’ओरिजिनल सेलीब्रेटी शेफ‘ थे और इसी तरह आज प्रदर्षित ज़िंगर भी ओरिजिनल सेलीब्रेटी बर्गर है और किसी भी दूसरी हस्ती की तरह जिंगर के भी असली प्रशंसक हैं। यह वाकई अपनी तरह का सेलीब्रेटी बर्गर है। ऐसे में दुनिया की दिग्गज हस्तियों और शख्सियतों के बीच ही इसकी सही जगह भी है।
कंपनी की मुख्य विपणन अधिकारी मोक्ष चोपड़ा ने कहा कि जिंगर ने मैडम तुसॉड्स में अपना सेलीब्रेटी रुतबा स्थापित कर लिया है। सच्चाई यह है कि यह एक रैगुलर बर्गर नहीं है। यह पिछले करीब दो दशकों से लगातार केएफसी के मेन्यू में है जिसके पीछे प्रशंसकों से मिलने वाला प्यार है। यह एकमात्र बर्गर है जिसने अंतरिक्ष तक का सफर किया है और कुछ लोगों के टैटू आर्टवर्क को भी प्रेरित किया है। कंपनी ने वर्ष 2018 में भारत में एक करोड़ से ज्यादा जिंगर बेचे हैं।
शेखर
वार्ता
More News
डॉ विजय कुमार यादव एएमएचएसएससी के नये मुख्य कार्यकारी अधिकारी नियुक्त

डॉ विजय कुमार यादव एएमएचएसएससी के नये मुख्य कार्यकारी अधिकारी नियुक्त

18 Apr 2024 | 8:26 PM

नयी दिल्ली, 18 अप्रैल (वार्ता) कौशल विकास एवं उद्यमशीलता मंत्रालय के अधीन कार्यरत अपैरल, मेड अप्स और होम फर्निशिंग सेक्टर स्किल काउंसिल (एएमएचएसएससी) डॉ. विजय कुमार यादव को अपना मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) नियुक्त किया है डॉ यादव की नियुक्ति एक अप्रैल 2024 से प्रभावी हो गयी है।

see more..
रुपया 11 पैसे मजबूत

रुपया 11 पैसे मजबूत

18 Apr 2024 | 8:24 PM

मुंबई 18 अप्रैल (वार्ता) दुनिया की प्रमुख मुद्राओं के मुकाबले डॉलर के लगातार दूसरे दिन गिरने से आज अंतरबैंकिंग मुद्रा बाजार में रुपया 11 पैसे मजबूत होकर 83. 51 रुपये प्रति डॉलर हो गया।

see more..
image