Friday, Mar 29 2024 | Time 01:43 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


कुख्यात अपराधी सरगना विक्रम गुर्जर गिरफ्तार

अलवर, 28 जनवरी (वार्ता) राजस्थान में अलवर जिले के भिवाड़ी में बहरोड थाना पुलिस ने 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश विक्रम गुर्जर उर्फ लादेन को तेलंगाना के हैदराबाद में गिरफ्तार कर लिया है।
महानिरीक्षक जयपुर रेंज एस. सेंगाथिर ने आज बहरोड़ में बताया कि जैनपुरबास में 29 जुलाई 2019 को दिनदहाडे योजनाबद्ध तरीके से फायरिंग करके बहरोड विधायक चुनाव प्रत्याशी जसराम गुर्जर की हत्या कर दी गयी थी। जिसमें पूर्ण योजना बनाकर हथियार उपलब्द्ध करवाने का काम विक्रम उर्फ लादेन ने किया था।
उन्होंने बताया कि लादेन गोकुलपुर डेयरी में पिछले वर्ष 26 सितंबर और 29 नवम्बर को फायरिंग एवं आगजनी करके कुख्यात अपराधी विक्रम उर्फ लादेन घटना के बाद फरार था।
श्री सेंगथिर ने बताया कि विक्रम उर्फ लादेन द्वारा किये गये इन अपराधों को गम्भीरता से लिया गया और इस संबंध में जिले में विशेष टीमों का गठन किया गया। गोपनीय सूचना के बाद बहरोड़ पुलिस को विक्रम उर्फ लादेन के हैदराबाद में संवेदनशील इलाके में छिपे होने की सूचना मिली। इस पर थाना बहरोड पर एक विशेष दल का गठन करके टीम को हैदराबाद भेजा गया और उसकी रैकी एवं स्थानीय स्तर पर सूचनाऐं एकत्र करके उसे दबोंच लिया गया।
उन्होंने बताया कि लादेन के विरूद्ध अलवर, जयपुर एवं सीमावर्ती जिलों के विभिन्न थानों में हत्या, लूट, डकैती, हत्या का प्रयास, चौथ वसूली, अपहरण, पुलिस के साथ मारपीट एवं आर्म्स एक्ट के तहत 22 मामले दर्ज हैं। उस पर हाल ही में 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था।
जैन सुनील
वार्ता
More News
कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

28 Mar 2024 | 10:02 PM

जयपुर, 28 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव प्रबंधन समिति के सह-संयोजक एवं विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड़ ने अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

see more..
image