Tuesday, Apr 16 2024 | Time 17:50 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कांग्रेस के झूठे बहकावे में न आए मतदाता: हेमा मालिनी

हरदा, 20 नवंबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी की स्टार प्रचारक एवं सांसद हेमा मालिनी ने आज कांग्रेस को झूठा बताते हुए मतदाताओं से अपील की है कि वे कांग्रेस के झूठ बहकावे में नहीं आये।
बॉलीवुड अभिनेता हेमा मालिनी ने यहां एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस ने पिछले पचास वर्षो के अपने शासन में देश के लिए कुछ नहीं किया। वे जनता के पास जाकर झूठी बातें करेंगे या वादे करके जनता का बहकाएंगे। उनके बहकाबे में जनता नहीं आये।
उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ के कसीदे पड़ते हुए कहा कि श्री मोदी ने पूरे दुनिया मे भारत का नाम रोशन किया है। जब हम विदेशों में जाते हैं तो लोग श्री मोदी की वजह से पहले की अपेक्षा अब ज्यादा सम्मान करते हैं। उन्होंने कहा कि जो विकास के काम भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने किए हैं, वो काम दूसरी पार्टी कभी नहीं कर सकती।
भाजपा प्रत्याशी कमल पटेल के पक्ष में वोट डालने के लिए हेमा मालिनी ने अपनी सुपरहिट फिल्म शोले के डायलॉग से अपील कर कहा कि अब बसन्ती की इज्जत आपको बचानी है। वहीं एक सवाल के जवाब में कहा कि मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के द्वारा किये कार्यों से जनता खुश हैं और भाजपा के साथ है। साथ ही उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि श्री गांधी कितने असफल हुए हैं, आप खुद ही देख सकते हैं।
सं बघेल
वार्ता
More News
देश के स्वाभिमान और राेजगार के साथ भविष्य की जरूरतों का भी रखा भाजपा ने ध्यान : यादव

देश के स्वाभिमान और राेजगार के साथ भविष्य की जरूरतों का भी रखा भाजपा ने ध्यान : यादव

15 Apr 2024 | 8:05 PM

भोपाल, 15 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी की ओर से लोकसभा चुनाव के लिए जारी किए गए संकल्प पत्र के बिंदुओं की जानकारी देते हुए मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज कहा कि इस संकल्प पत्र में देश के स्वाभिमान और रोजगार जैसी बातों के साथ ही देश की भविष्य की जरूरतों का भी ध्यान रखा गया है।

see more..
लोकसभा चुनाव रामभक्तों और राम के विरोधियों के बीच - यादव

लोकसभा चुनाव रामभक्तों और राम के विरोधियों के बीच - यादव

15 Apr 2024 | 8:03 PM

राजगढ़, 15 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को निशाने पर लेते हुए कहा कि मौजूदा लोकसभा चुनाव “रामभक्तों” और “राम विरोधियों” के बीच है।

see more..
image