Wednesday, Apr 24 2024 | Time 15:06 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कांग्रेस के भ्रम का जवाब देंगे कार्यकर्ता: विष्णुदत्त

भोपाल, 08 जुलाई (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने उपचुनाव को प्रदेश का भविष्य तय करने वाला चुनाव बताते हुए आज पार्टी कार्यकर्ताओं को आगाह किया कि कांग्रेस इन चुनावों में भ्रम फैलाने का प्रयास करेगी, जिसका हमें करारा जवाब देना होगा।
श्री शर्मा ने सुमावली की वर्चुअल रैली को संबोधित करते हुए कहा कि एक तरफ प्रदेश की सेवा करने वाले संवेदनशील मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान हैं, तो दूसरी तरफ 15 महीने तक लगातार भ्रम फैलाने वाले नेता हैं। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि कांग्रेस इन चुनावों में फिर झूठ के प्रपंच रचेगी, भ्रम फैलाएंगी, लेकिन हमें उनका करारा जवाब देना है। उन्होंने कहा कि भाजपा की ताकत ही उसके कार्यकर्ता है।
उन्होंने कहा कि भाजपा का कार्यकर्ता ही हर चुनाव लड़ता है और हर चुनाव जीतता है। सुमावली का चुनाव भी कार्यकर्ता पूरी रणनीति से लड़ेंगे ओर ऐतिहासिक मतों से विजयी होंगे।
केन्द्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने वर्चुअल रैली को संबाेधित करते हुए कहा कि 15 महीने बाद प्रदेश में आई भाजपा की सरकार चुनौतियों का बहुत अच्छे तरीके से सामना कर रही है। 50 लाख से अधिक प्रवासी मजदूरों को मनरेगा के माध्यम से रोजगार उपलब्ध कराया जा रहा है। मुरैना जिले में प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के तहत 125 करोड़ की सड़कें बन रही हैं। इजराइल के सहयोग से जिले में हार्टीकल्चर सेंटर बन रहा है और चंबल एक्सप्रेस वे का काम जल्द शुरू होगा जो इस क्षेत्र की तस्वीर बदल देगा।
श्री तोमर ने कहा कि 2018 के विधानसभा चुनाव में भाजपा को वोट ज्यादा मिले, लेकिन सीटें कुछ कम रह गईं। पार्टी ने तय किया कि कांग्रेस सरकार बनाए। हम सभी चाहते थे कि ये सरकार पूरे पांच साल चले, प्रदेश का विकास और जनता की सेवा करे। लेकिन इस सरकार ने जिस तरह के काम किए, उसे देखकर लगता है कि अगर ये सरकार पूरे पांच साल चलती, तो क्या होता।
श्री तोमर ने कहा कि भाजपा का कार्यकर्ता होना गौरव की बात है। उन्होंने कहा कि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कोरोना संकट के दौरान यह आह्वान किया था कि पार्टी के कार्यकर्ता 05 करोड़ लोगों को भोजन उपलब्ध कराएं। मुझे गर्व है कि हमारे कार्यकर्ताओं ने उम्मीदों से बढ़कर लोगों की मदद की और उनकी तकलीफों में साझीदार बने। मानव सेवा के इस अभियान में काम करते हुए हमारे कई कार्यकर्ता स्वयं संक्रमित हो गए।
बघेल
वार्ता
More News
कांग्रेस के डीएनए में है तुष्टिकरण एवं वोट बैंक की राजनीति-मोदी

कांग्रेस के डीएनए में है तुष्टिकरण एवं वोट बैंक की राजनीति-मोदी

23 Apr 2024 | 10:21 PM

सक्ती 23 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कहा कि तुष्टिकरण एवं वोटबैंक की राजनीति कांग्रेस के डीएनए में है और यही उसकी पहचान बन चुकी है।

see more..
image