Wednesday, Apr 24 2024 | Time 00:42 Hrs(IST)
image
राज्य


कांग्रेस कार्यकर्ताओं की पिटाई मामले में एएसपी जांच तक हटे

रायपुर 20 सितम्बर(वार्ता)छत्तीसगढ़ सरकार ने बिलासपुर में कांग्रेस कार्यालय में घुसकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं की निर्मम पिटाई एवं उनके खिलाफ मामले दर्ज किए जाने के मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को मजिस्ट्रीरियल जांच तक हटा दिया है।
विकास यात्रा पर निकले मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह ने आज सूरजपुर में प्रेस कान्फ्रेंस में यह जानकारी देते हुए बताया कि मामले की जांच होने तक बिलासपुर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नीरज चन्द्राकर को वहां से हटा दिया गया है और उसे फिलहाल पुलिस मुख्यालय से सम्बद्द कर दिया गया है।उन्होने बताया कि घटना की मजिस्ट्रीरियल जांच के आदेश जारी हो गए है।
बिलासपुर में गत मंगलवार को छत्तीसगढ़ सरकार के नगरीय विकास मंत्री अमर अग्रवाल के कथित रूप में कांग्रेस को कचरा कहने के विरोध में उनके निजी आवास पर कांग्रेस के कुछ कार्यकर्ताओं द्वारा कचरा फेंकने की घटना के बाद इसकी प्रतिक्रिया में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नीरज चन्द्राकर के नेतृत्व में बड़ी संख्या में पुलिस बल कांग्रेस कार्यालय पहुंच गया और वहां धरने दे रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बड़ी बेहरमी से पिटाई की थी।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चन्द्राकर के द्वारा वरिष्ठ कांग्रेसजनों को सीधे पिटाई करने के वीडिया वायरल हुए है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा इसका ट्वीट के साथ वीडियो पोस्ट किए जाने के बाद सोशल मीडिया में इसकी देशव्यापी प्रतिक्रिया हुई है। कांग्रेस ने कल ही मामले की मजिस्ट्रीरियल जांच को यह कहते हुए नकार दिया कि इसका कोई मतलब नही है,मामले की न्यायिक जांच होनी चाहिए।
साहू
वार्ता
More News
कांग्रेस ने जम्मू की महत्वपूर्ण राष्ट्रीय परियोजनाओं को नुकसान पहुंचाया: जितेंद्र

कांग्रेस ने जम्मू की महत्वपूर्ण राष्ट्रीय परियोजनाओं को नुकसान पहुंचाया: जितेंद्र

23 Apr 2024 | 11:54 PM

जम्मू, 23 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह ने मंगलवार को कहा कि कांग्रेस और उसके सहयोगियों ने शाहपुर-कांडी परियोजना और उझ बहुउद्देशीय परियोजना सहित जम्मू की महत्वपूर्ण राष्ट्रीय परियोजनाओं को नुकसान पहुंचाया है, जिससे सांबा, कठुआ और जम्मू जिलों के पूरे शुष्क भूमि क्षेत्र को सिंचित किया जा सकता था। ये दोनों परियोजनाएं 2019 में मोदी सरकार के सत्ता में आने के बाद ही शुरू हो सकीं।

see more..
पुलिस ने राजौरी हत्याकांड में शामिल आतंकवादियों की जानकारी देने वाले को इनाम की घोषणा की

पुलिस ने राजौरी हत्याकांड में शामिल आतंकवादियों की जानकारी देने वाले को इनाम की घोषणा की

23 Apr 2024 | 11:49 PM

जम्मू, 23 अप्रैल (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में आतंकवादी हमले में एक व्यक्ति की मौत और उसके भाई के घायल होने के एक दिन बाद पुलिस ने मंगलवार को हत्याकांड में शामिल आतंकवादियों की जानकारी देने वाले को 10 लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की।

see more..
श्रीनगर लोकसभा सीट के लिए पांच उम्मीदवारों ने नामांकन दाखिल किये

श्रीनगर लोकसभा सीट के लिए पांच उम्मीदवारों ने नामांकन दाखिल किये

23 Apr 2024 | 11:41 PM

श्रीनगर, 23 अप्रैल (वार्ता) जम्मू कश्मीर में मंगलवार को श्रीनगर लोकसभा सीट के लिए पांच और लोगों ने अपने नामांकन पत्र दाखिल किए।

see more..
image