Friday, Mar 29 2024 | Time 20:29 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कांग्रेस के विधायक बिकाऊ नहीं: दिग्विजय

कांग्रेस के विधायक बिकाऊ नहीं: दिग्विजय

इंदौर, 19 जनवरी (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कर्नाटक और मध्यप्रदेश में सरकार पलटने के विपक्ष के बयानों पर प्रतिक्रिया देते हुये आज कहा कि कांग्रेस के विधायक बिकाऊ नहीं है और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को अपने विधायकों को संभाल कर रखने की जरूरत है।

श्री सिंह ने यहां संवाददाताओं के सवालों का जवाब देते हुये कहा कि भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा आजकल सत्ता पलटने की बयानबाजी कर रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि दोनों की धनबल से विधायकों को खरीद-फरोख्त की कोशिश सफल नहीं होगी।

श्री सिंह ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा प्रदेश की कानून व्यवस्था के संदर्भ में मुख्यमंत्री कमलनाथ को लिखे पत्र पर कहा कि श्री चौहान अगर अपने कार्यकाल में कानून-व्यवस्था बनाये रखने हेतु सख्त कदम उठाते तो आज ये चिंता का विषय नही होता।

उन्होंने मंदसौर नगरपालिका अध्यक्ष प्रहलाद बंधवार की हत्या के मामले पर कहा कि वे बेहद अच्छे इंसान थे। अपराध अपराध होता है, उसे भाजपा-कांग्रेस से जोड़कर देखना अच्छी बात नहीं।

इंदौर के एक कारोबारी की बुधवार को गोली मारकर की गयी हत्या पर श्री सिंह ने कहा कि करोड़ों के लेन-देन के मामले में रुपये देकर हत्या कराने की बात सामने आ रही है। इसमें बड़े सफेदपोश अपराधियों की लिप्तता की बात भी सामने आ रही है। पुलिस महानिदेशक को इस मामले में विशेष ध्यान देना चाहिये।

सं गरिमा

वार्ता

image